Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

ताजा खबर: अभिनेता भुवन बाम भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुके हैं. जिसके बाद भुवन बाम ने डीपफेक वीडियो को लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन  में एफआईआर दर्ज कराई हैं. 

New Update
Bhuvan Bam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bhuvan Bam Deepfake Video: आर्टिफिशियल टेक्नोलॉजी (AI) के बढ़ते इस्तेमाल की वजह से इंटरनेट पर कई बड़ी हस्तियां डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं.इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, काजोल और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं. वहीं अब पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर और अभिनेता भुवन बाम भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुके हैं. जिसके बाद भुवन बाम ने डीपफेक वीडियो को लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन  में एफआईआर दर्ज कराई हैं. 

भुवन बाम की दर्ज कराई एफआईआर

Bhuvan Bam Deepfake Video Update

आपको बता दें डीपफेक वीडियो में भुवन बाम लोगों से एक निश्चित बुकी की भविष्यवाणियों के जरिए टेनिस में निवेश करने का आग्रह करते हुए दिखाए गए हैं. जिसके बाद अब भुवन बाम की टीम ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी है.यही नहीं भुवन की टीम ने तुरंत कार्रवाई की और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की, जिसमें डीपफेक वीडियो की भ्रामक और निंदनीय प्रकृति की ओर ध्यान दिलाया गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

भुवन बाम ने किया लोगों से सतर्क रहने का आग्रह 

Bhuvan Bam team took action and filed a complaint After His Deepfake Video Urging People To Invest In Tennis

वहीं भुवन बाम ने इस मुद्दे को सीधे संबोधित किया, लोगों से सतर्क रहने का आग्रह करते हुए कहा, "मैं अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को मेरे एक डीपफेक वीडियो के बारे में सचेत करना चाहता हूं जो सोशल मीडिया पर घूम रहा है.यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी और गुमराह करने वाला है, जो लोगों को एक निश्चित सट्टेबाज द्वारा भविष्यवाणियों के माध्यम से टेनिस में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करता है.मेरी टीम ने पहले ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली है, और वे मामले की जांच कर रहे हैं.मैं सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि वे इस वीडियो के झांसे में न आएं.कृपया सुरक्षित रहें और ऐसा कोई भी निवेश करने से बचें जिससे परेशानी या फाइनेशियल नुकसान हो सकता है.सतर्क रहना और इन धोखेबाजों के झांसे में न आना बहुत जरूरी है".

Read More:

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

Latest Stories