सैफ अली खान और प्रियदर्शन की अपकमिंग फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल?

प्रियदर्शन और सैफ अली खान की अनटाइटल फिल्म में एक और स्टार की एंट्री हो चुकी है जोकि विलेन की भूमिका में नजर आएगा. बता दें प्रियदर्शन और सैफ अली खान की अनटाइटल फिल्म में बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bobby Deol

Bobby Deol

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पॉपुलर डायरेक्टर प्रियदर्शन और सैफ अली खान को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ये दोनों एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं. यह एक फैंटेसी-कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है जिसमें सैफ पहली बार एक अंधे शख्स का रोल प्ले करेंगे. फिलहाल फिल्म नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ हैं. इस बीच प्रियदर्शन और सैफ अली खान की अनटाइटल फिल्म में एक और स्टार की एंट्री हो चुकी है जोकि विलेन की भूमिका में नजर आएगा. बता दें प्रियदर्शन और सैफ अली खान की अनटाइटल फिल्म में बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

बॉबी देओल को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट

Bobby Deol To Play Antagonist Role In Saif Ali Khan And Priyadarshan's Next  Untitled Film: Report - News18

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक "बॉबी देओल ने जो सुना, उसे बहुत पसंद किया, खास तौर पर यह तथ्य कि उनके किरदार के इर्द-गिर्द की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है. जहां वह पहली नजर में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं यह किरदार सैफ अली खान के समानांतर लीड की भूमिका में है. बॉबी ने अगले 6 महीनों के लिए अपनी डेट डायरी ब्लॉक कर ली है, हालांकि, उन्होंने यह देखने के लिए कुछ हफ़्ते खरीदे हैं कि क्या वह इस थ्रिलर के लिए प्रियदर्शन को 30 दिन आवंटित कर सकते हैं. उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वे लॉजिस्टिक्स को व्यवस्थित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं".

अगस्त तक पूरी होगी फिल्म की शूटिंग

Saif Ali Khan To Collaborate With Priyadarshan For A Thriller? Here's What  We Know- Republic World

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "प्रियदर्शन इस कहानी को हिंदी भाषी दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं और कास्टिंग का काम चल रहा है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो अक्षय कुमार के साथ उनकी फैंटेसी कॉमेडी से पहले इस थ्रिलर की शूटिंग शुरू हो जाएगी. शूटिंग जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है और अगस्त में पूरी हो जाएगी".

सैफ अली खान और बॉबी देओल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

EXCLUSIVE: Bobby Deol in talks to play the antagonist in Saif Ali Khan and  Priyadarshan's next | PINKVILLA
सैफ अली खान अगली बार देवरा में नजर आएंगे. इस तेलुगु भाषा की फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. वहीं बॉबी देओल को आखिरी बार एनिमल में देखा गया था और उन्हें उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है. एक्टर अगली बार तमिल फिल्म 'कंगुवा' में नजर आएंगे. 

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Mr & Mrs Mahi का फर्स्ट सॉन्ग Dekhha Tenu आउट

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

 

 

 

Latest Stories