बॉबी देओल ने अपनी शराब की लत के बारे की बात, कहा-'हर कोई मेरे बारे...'

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने शराब की लत से अपने संघर्ष के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनका परिवार उस दौरान उन्हें प्रोत्साहित करता रहा.

New Update
Bobby Deol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉबी देओल ने एनिमल में अपने दमदार अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि, अभिनेता को कुछ कठिन सालों का सामना भी करना पड़ा, जब वह शराब की लत से जूझ रहे थे. इस बीच अब बॉबी देओल ने शराब की लत से अपने संघर्ष के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनका परिवार उस दौरान उन्हें प्रोत्साहित करता रहा.

बॉबी देओल ने शराब की लत से अपने संघर्ष को लेकर की बात

फिल्म एनिमल में खलनायक की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल, इस बात पर हुए इमोशनल,  वीडियो वायरल - bobby deol playing role of villain in film animal became  emotional on this

दरअसल, एक बातचीत के दौरान बॉबी देओल से मुश्किल दौर के बारे में पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "आप आराम से बैठ सकते हैं और अपनी हर गलती पर पछता सकते हैं. लेकिन आप अपनी गलतियों से कैसे सीखते हैं? बात सिर्फ इतनी है कि आपको उन सभी चीजों से गुजरना पड़ा और आपको इससे बाहर आना था. आप यह कर सकते हैं. कोई भी आपका हाथ नहीं थाम सकता. मैं अपने फैंस को यह नहीं बता सकता जो उस दौर से गुजर रहे हैं कि इससे कैसे बाहर निकलें क्योंकि वे सभी जानते हैं कि इससे कैसे बाहर निकलना है. हर कोई जानता है कि उस दौर से कैसे बाहर निकलना है. बस आपको खुद पर विश्वास करना है."

खुद को बहुत कमजोर महसूस करते थे बॉबी

बॉबी देओल के इस फैसले ने कर दिया था उनका करियर बर्बाद | this one mistake of bobby  deol affected his acting career | HerZindagi

अपनी बात को जारी रखते हुए बॉबी देओल ने आगे कहा, "हर कोई कमजोर महसूस करता है, हर कोई महसूस करता है कि वे नहीं कर सकते. यह इतना मुश्किल है कि आप बाहर नहीं आ सकते. यह ऐसा है जैसे आप डूब रहे हैं और लोग खुद को डूबने देते हैं. मुझे लगता है कि हर कोई इससे बाहर निकल सकता है. मुझे लगता है कि यहा- वहां छोटी-छोटी चीजें होती हैं. अचानक एक स्विच चालू हो जाता है और आप कहते हैं, 'मैं यह कर सकता हूं. मेरे लिए यह मेरे घर में मेरे आस-पास के सभी लोग थे जो मेरे बारे में बहुत चिंतित थे. वे मुझे प्रोत्साहित करते रहते थे. लेकिन जब मैं खुद को प्रताड़ित कर रहा था, तो उनकी आंखों में बहुत दुख था. वे मुझे अपने शब्दों से सांत्वना देने के अलावा मेरी मदद नहीं कर सके".

एनिमल में अपने किरदार को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

जब एनिमल की इस बात को लेकर डेढ़ साल तक खौफ में थे बॉबी देओल, अबरार को सताने  लगा था ये डर | When Bobby Deol scared for one and a half

बता दें बॉबी देओल ने 'एनिमल' में विलेन 'अबरार हक' का किरदार निभाया. फिल्म में उनका खतरनाक अंदाज दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित किया. उसी इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें यह रोल ऑफर किया था. एक्टर ने कहा,“मुझे उनसे एक मैसेज मिला. उन्होंने अपना परिचय दिया और कहा कि वे मुझसे एक फिल्म के लिए मिलना चाहते हैं. मैंने सोचा, ‘क्या यह वाकई में वही हैं?’ मैंने फोन किया और मीटिंग तय की. उन्होंने मुझे अपनी एक फोटो दिखाई, जब मैं सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहा था और कहा, ‘मैं तुम्हें कास्ट करना चाहता हूं क्योंकि मुझे तुम्हारा यह एक्सप्रेशन बहुत पसंद है”.

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

बॉबी देओल: 'सनी मुझसे बड़े स्टार थे और उन्होंने इसे खो दिया... इससे पहले कि  मैं और बड़ा हो पाता, मेरा करियर खत्म हो गया' | बॉलीवुड समाचार - द ...

रणबीर कपूर अभिनीत एनिमल में एक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद से बॉबी लगातार आगे बढ़ रहे हैं. वह आलिया भट्ट और शरवरी की जासूसी फिल्म अल्फा में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म का निर्देशन शिव रवैल करेंगे. बॉबी के पास सूर्या के साथ कंगुवा भी है. सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू और योगी बाबू भी हैं.

Read More:

खतरों के खिलाड़ी 14: कमबैक के कुछ हफ्ते बाद एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे

रोहित शेट्टी ने Singham Again के क्लाइमेक्स में किए बड़े बदलाव

कंगना रनौत की फिल्म Emergency को सेंसर बोर्ड ने दिया U/A सर्टिफिकेट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर Vikas Sethi का हुआ निधन

Latest Stories