बॉलीवुड सेलेब्स ने मौत का नाटक करने पर पूनम पांडे पर निशाना साधा

जागरूकता बढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत का नाटक रचा लेकिन उनके प्रचार का उल्टा असर देखने को मिल रहा हैं. जी हां, फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के लोगों ने सस्ते पीआर स्टंट की आलोचना की

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Poonam Pandey ALIVE

Poonam Pandey

ताजा खबर: Poonam Pandey Alive: एक्टर, मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी मौत की फर्जी खबर से सभी को चौंका दिया. एक वीडियो में, उसने अभी खुलासा किया कि उसकी मौत की खबर से उसे 'गर्व' है क्योंकि इसने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता को उजागर किया है. वहीं जागरूकता बढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत का नाटक रचा लेकिन उनके प्रचार का उल्टा असर देखने को मिल रहा हैं. जी हां, फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के लोगों ने सस्ते पीआर स्टंट की आलोचना की, जिसने कई कैंसर पीड़ितों और उनके परिवारों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है.

बॉलीवुड सेलेब्स का फूटा गुस्सा


फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का पूनम के अभिनय के प्रति एक अलग दृष्टिकोण था.उन्होंने ट्वीट किया, “अरे @iPoonampandey इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आपने जो चरम तरीका अपनाया है, उसकी कुछ आलोचना हो सकती है, लेकिन कोई भी आपके इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता है और न ही इस धोखे से आपने क्या हासिल किया है.. सर्वाइकल कैंसर पर चर्चा अब हर जगह चलन में है.आपकी आत्मा भी आपकी ही तरह खूबसूरत है.आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं”.

विवेक अग्निहोत्री ने पूनम पांडे को सुनाई खरी खोटी 


कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विट शेयर करते हुए लिखा, “एसएम की उभरती चुनौतियों के साथ, मुझे लगता है कि विशेष रूप से समाचार निर्माताओं और खुद को प्रभावशाली कहने वालों के लिए कुछ नियम होने चाहिए.सनसनीखेज और नौटंकी को सामान्य बनाना खतरनाक है.फर्जी मौत की खबर तो बस शुरुआत है. आगे-आगे देखो होता है क्या. कितना भयावह, कितना दयनीय".

प्रिंस नरूला ने पूनम के लिए कही ये बात


प्रिंस नरूला ने पूनम के लिए एक एयरपोर्ट से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि आपने (पूनम पांडे) जो किया है वह सही है या गलत.मेरे लिए, यह गलत है. मुझे शर्म आती है कि इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं जिन्हें इस तरह के प्रचार स्टंट करने पड़ते हैं.आपने कई लोगों को चोट पहुंचाई है और मैं उनमें से एक हूं.मैं जानता हूं कि आप पवित्र आत्मा हैं लेकिन मैं नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं”.

राहुल वैद्य ने दिया था ये बयान

गायक राहुल वैद्य ने कमेंट करते हुए लिखा, “और मैं सही था!! अब जबकि पूनम जीवित है, मैं निश्चित रूप से आरआईपी पीआर/मार्केटिंग कह सकता हूं.एक सनसनीखेज/वायरल अभियान बनाने का नया स्तर. कलयुग में आपका स्वागत है.उन्होंने पहले कहा था, "क्या मैं अकेला हूं जो सोचता है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं".

निक्की तम्बोली का फटा गुस्सा

निक्की तम्बोली ने ट्वीट करते हुए कहा, “बिल्कुल घटियापन! यह देखना निराशाजनक है कि कुछ लोग क्षणिक सुर्खियों के लिए कितनी गहराई तक डूब जाएंगे.किसी की मृत्यु का दिखावा करना, विशेषकर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के संदर्भ में, न केवल बेस्वाद है बल्कि सर्वथा अपमानजनक भी है.यह उन वास्तविक संघर्षों को तुच्छ बनाता है जिनका दुनिया भर में लाखों लोग सामना करते हैं और उन लोगों का भरोसा तोड़ता है जो वास्तव में परवाह करते हैं''.

 

 

 

Poonam Pandey, Poonam Pandey death, Poonam Pandey death News, Poonam Pandey no more, Poonam Pandey Close Friend, Poonam Pandey Close Friend List, Poonam Pandey Biography, Poonam Pandey Close Friend In Bollywood

 

 

 

 

 

Latest Stories