जिंदा हैं Poonam Pandey, पोस्ट शेयर कर अपनी मौत की खबर को बताया फेक

Poonam Pandey Alive: आज 3 फरवरी 2024 को  पूनम पांडे ने अपने जिंदा होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस खबर को सुनकर फैंस कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं.

New Update
Poonam Pandey

Poonam Pandey

ताजा खबर: Poonam Pandey Alive: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया था. जहां एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था. लेकिन आज 3 फरवरी 2024 को  पूनम पांडे ने अपने जिंदा होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस खबर को सुनकर फैंस कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं.

पूनम पांडे ने शेयर की वीडियो

पूनम पांडे ने अपनी जिंदा होने की खबर शेयर करते हुए वीडियो में कहा, "मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. दुर्भाग्य से, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है." वह बीमारी के बारे में बात करने लगी. वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने लिखा, "मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं - मैं यहां हूं, जीवित हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद रूप से, इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो अभाव से उपजी थीं." इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी."

पूनम पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. इसकी कुंजी एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि कोई भी इस बीमारी से अपनी जान न गंवाए. आइए महत्वपूर्ण जागरूकता के साथ एक दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें और#DeathToCervicalCancer लाएं".

एक्ट्रेस ने मैनेजर ने की थी मौत की खबर शेयर

पूनम पांडे का गुरुवार, 1 फरवरी को निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई जिसमे लिखा था कि, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं”.
Latest Stories