सलमान खान संग 'वांटेड 2' को लेकर आएंगे बोनी कपूर, दिया बड़ा हिंट

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'वांटेड' (Wanted) सलमान खान के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार की जाती है.  अब आखिरकार 17 साल बाद बोनी कपूर ने फिल्म के सीक्वल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

New Update
Wanted 2

Boney Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Boney Kapoor on Wanted 2: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'वांटेड' (Wanted) सलमान खान के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार की जाती है. भाईजान ने राधे के रूप में बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी. काफी समय से फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आ रही थी. जिसके बाद अब  अब आखिरकार 17 साल बाद बोनी कपूर ने फिल्म के सीक्वल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

वांटेड के सीक्वल को लेकर बोले बोनी कपूर

वांटेड 2' में काम करने के लिए राजी Salman Khan, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने  किया कन्फर्म - salman khan ready to do wanted sequel confirms producer boney  kapoor says talks with him

दरअसल, बोनी कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के सीक्वल को लेकर बात करते हुए कहा,  "मैंने वांटेड के लिए सलमान से बात की है. मुझे नहीं पता कि यह कब होगा, लेकिन उन्होंने मुझसे वादा किया है कि जब भी मैं फिल्म बनाने का फैसला करूंगा या मुझे सही स्क्रिप्ट मिलेगी, वह इसका हिस्सा होंगे. मैंने सलमान खान से कहा कि मैं वांटेड का सीक्वल बना रहा हूं, क्या आप इसका हिस्सा होंगे? इस पर सलमान बोले कि उनके पास एक विचार है जिसे वह बहुत जल्द शेयर करेंगे".

मैदान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं बोनी कपूर 

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो  बोनी कपूर वर्तमान में अपने प्रोडक्शन की फिल्म मैदान की रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं मैदान फ़ुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. स्पोर्ट्स ड्रामा 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश करेंगी. वहीं बोनी कपूर के पास नो एंट्री 2 और वांटेड 2 भी पाइपलाइन में हैं.

Read More:

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

 

 

Latest Stories