इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे द्वारा किया था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए श्रीदेवी नहीं बल्कि कोई एक्ट्रेस थी. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन थी वो एक्ट्रेस.

New Update
Sridevi

Sridevi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: English Vinglish: श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे द्वारा किया था. 'इंग्लिश विंग्लिश' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए श्रीदेवी नहीं बल्कि कोई एक्ट्रेस थी. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन थी वो एक्ट्रेस जिसको कास्ट करना चाहते थे मेकर्स. 

इस एक्ट्रेस को फिल्म में लेना चाहते थे मेकर्स

दरअसल, बोनी कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "पहले इंग्लिश विंग्लिश की योजना बनाई गई थी गौरी शिंदे को ऐश्वर्या राय के साथ इसे करना था और बाल्की इसे साउथ इंडियन भाषाओं में श्री के साथ रिलीज करना चाहते थे. मैंने उनसे पूछा कि 'आप उनके साथ केवल रिजनल भाषा में ही क्यों करना चाहते हैं?' हिंदी वर्जन के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था. वह एक ऐसे शख्स के रूप में अधिक विश्वसनीय होंगी जो अंग्रेजी नहीं बोल सकती. ऐश्वर्या मिस इंडिया रह चुकी हैं. मेरा मतलब है, मुझे नहीं पता कि यह होना चाहिए या नहीं. मुझे लगता है कि श्रीदेवी किसी और की तुलना में कहीं अधिक उपयुक्त हैं".

English Vinglish (2012) - IMDb

साल 2012 में रिलीज हुई थी इंग्लिश विंग्लिश 

इंग्लिश विंग्लिश साल 2012 में रिलीज हुई थी.फिल्म में श्रीदेवी ने शशि गोडबोले का किरदार निभाया था. उनके अलावा फिल्म में आदिल हुसैन, मेहदी नेब्बू, प्रिया आनंद मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म एक मध्यमवर्गीय महिला की कहानी दर्शाती है जो अंग्रेजी नहीं बोल सकती. जिसे समाज और अपने परिवार के बीच कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. 

मैदान को लेकर बिजी चल रहे हैं बोनी कपूर 

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो  बोनी कपूर वर्तमान में अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म मैदान की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. मैदान फ़ुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फ़ुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. स्पोर्ट्स ड्रामा 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फ़िल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ से टकराएगी. वहीं बोनी कपूर के पास नो एंट्री 2 और वांटेड 2 भी पाइपलाइन में हैं.

Read More:

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

 

 

Latest Stories