अमिताभ बच्चन के  बंगले जलसा के बगल में आप खरीद सकते है प्रॉपर्टी ?

ताजा खबर : मुंबई के जुहू इलाके में अमिताभ बच्चन के जलसा घर के पास एक बंगले की नीलामी इस महीने एक बैंक द्वारा की जाएगी. नीलामी के तहत बंगले की आरक्षित कीमत 25 करोड़ रुपये है.

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बगल में रहने का अगर आप सपना देख रहे है, तो यह अब कोई कोरा सपना नहीं है. हालाँकि, इसके साथ भारी कीमत भी जुड़ी हुई है. मुंबई में बिग बी का लोकप्रिय आवास जलसा जुहू के आलीशान इलाके में स्थित है. अब, उनके जलसा निवास के पास एक बंगले की नीलामी डॉयचे बैंक द्वारा की जाएगी, जिसने संपत्ति को 25 करोड़ रुपये के आरक्षित मूल्य के साथ नीलामी में रखा है.    

नीलामी वाले बंगले के बारे में अधिक जानकारी

मनी कंट्रोल ने डॉयचे बैंक द्वारा जारी सार्वजनिक नोटिस के हवाले से बताया कि नीलामी के तहत संपत्ति का कुल क्षेत्रफल 3,000 वर्ग फुट से अधिक है, जिसमें 1,164 वर्ग फुट कालीन क्षेत्र और 2,175 वर्ग फुट खुली जगह शामिल है. बैंक 2002 के वित्तीय संपत्तियों के प्रतिभूतिकरण और पुनर्निर्माण और सुरक्षा हित प्रवर्तन अधिनियम (SARFAESI) के तहत बंगले की नीलामी कर रहा है.

Amitabh Bachchan Jalsa: अमिताभ बच्चन ने 2 बार खरीदा था 'जलसा', बिग बी से  पहले ये प्रोड्यूसर था बंगले का मालिक | amitabh bachchan jalsa purchased two  times need to know some
रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बैंक ने अप्रैल 2022 में एक डिमांड नोटिस भेजा था, जिसमें उधारकर्ताओं और सह-उधारकर्ताओं सेवन स्टार सैटेलाइट प्राइवेट लिमिटेड के साथ-साथ अन्य लोगों को बकाया राशि चुकाने के लिए कहा गया था.

हालाँकि, उधारकर्ता और सह-उधारकर्ता 60 दिनों के भीतर 12.89 करोड़ रुपये की बकाया राशि चुकाने में विफल रहे और बैंक ने अपने पास गिरवी रखी संपत्ति पर कब्ज़ा कर लिया है. अब, नीलामी के तहत बंगले की आरक्षित कीमत 25 करोड़ रुपये और ईएमडी (बयाना जमा) राशि 2.5 करोड़ रुपये है. नीलामी की तारीख 27 मार्च 2024 है.
बता दें कि, यदि आप किसी नीलामी में भाग लेते हैं, तो किसी को बैंक की बात पर आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहिए. यदि कोई आपकी नई संपत्ति का मालिक होने का दावा करता है, तो ऐसे मामले में बैंक आपकी मदद नहीं कर सकता है.

Tags : Amitabh Bachchan 

Read More 

Adah Sharma ने बस्तर में विस्फोटक JNU मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories