सेंसर बोर्ड ने पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' को बिना कट के किया पास

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी के राजनीतिक जीवन पर आधारित है ये फिल्म.

New Update
pankaj

ताजा खबर : पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी के राजनीतिक जीवन पर आधारित यह फिल्म उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को कवर करेगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है. फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया था. 

फिल्म को मिला ये सर्टिफिकेट 

रवि जाधव द्वारा निर्देशित 'मैं अटल हूं' को यू/ए सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है. इसके अलावा, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट या बदलाव के पास कर दिया. इस फिल्म को हर उम्र के लोग देख सकते हैं क्योंकि इसे यू/ए रेटिंग दी गई है. मैं अटल हूं 2 घंटे, 19 मिनट, 29 सेकंड लंबी है और 19 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, 'एक कवि से भी ज्यादा.' एक राजनेता से भी अधिक, एक प्रधान मंत्री से भी अधिक. 

 

मैं अटल हूं की कास्ट

इस फिल्म में पीयूष मिश्रा कृष्ण बिहारी वाजपेई (अटल बिहारी वाजपेई के पिता) का किरदार निभाएंगे. उनके अलावा बीजेपी के पूर्ववर्ती राजनीतिक दल जनसंघ के दिवंगत नेता दया शंकर पांडे, दीनदयाल उपाध्याय और पायल कपूर नायर देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा, अभिनेता हर्षद कुमार भाजपा नेता प्रमोद महाजन की भूमिका निभाएंगे. फिल्म के ट्रेलर में सोनिया गांधी का किरदार भी दिखाया गया है, इस भूमिका में पाउला मैकग्लिन नजर आएंगी.

 

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्में

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर को आखिरी बार ज़ी5 के कड़क सिंह में देखा गया था. मैं अटल हूं के बाद, पंकज त्रिपाठी फुकरे की अगली किस्त में भी दिखाई देंगे, अमेज़ॅन प्राइम की प्रसिद्ध वेड सीरीज़ मिर्ज़ापुर भी अपने अगले सीज़न के साथ आ रही है. इसके अलावा, त्रिपाठी अनुभव सिन्हा की 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगे.

pnkj-tripaatthii 

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories