Jigra: दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट का सॉन्ग 'Chal Kudiye' आउट

ताजा खबर: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का पहला सॉन्ग 'चल कुड़िये' मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं जिसे  आलिया भट्ट और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ  ने मिलकर गाया हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Chal Kudiye
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chal Kudiye Song Out : आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्म में आलिया संग वेदांग रैना भी नजर आएंगे. इस बीच जिगरा का पहला सॉन्ग 'चल कुड़िये' (Chal Kudiye) मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं जिसे  आलिया भट्ट और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ  ने मिलकर गाया हैं. 

आलिया और दिलजीत की आवाज ने यूजर्स के दिलों पर चलाया जादू

आपको बता दें आज 17 सितंबर 2024 को निर्माताओं ने 'जिगरा' का पहला गाना 'चल कुड़िए' रिलीज कर दिया है जिसे आलिया ने सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल हरमनजीत सिंह ने लिखे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में दिलजीत वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया ने भी एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'घर' लिखा हुआ है।

यूजर्स ने जाहिर की खुशी

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा हैं.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आलिया ने दिलजीत के साथ मिलकर दिल जीत लिया” जबकि दूसरे ने कहा, “सुंदर”. एक और कमेंट में लिखा था, “बहुत बढ़िया कमाल दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट पंजाबी आ गए ओयेई”जबकि दूसरे ने कहा, “इक कुड़ी तो चल कुड़िए”. दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट ने पहली बार फिल्म उड़ता पंजाब के गाने ‘इक कुड़ी’ के लिए साथ काम किया था. यह बहुत बड़ी हिट रही और प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आई.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

जिगरा पोस्टर: आलिया भट्ट ने वेदांग रैना के साथ पहली झलक दिखाई

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

Alia Bhatt ने 'Jigra' का नया पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था.उन्होंने बताया था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है.आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन जिगरा लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है.मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

Junaid Khan और खुशी कपूर की अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म इस दिन होगी रिलीज

टाइगर Vs पठान से पहले Stardom में स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख और सलमान

Diljit Dosanjh ने दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर दिया रिएक्शन

Salman Khan के शो Bigg Boss 18 का प्रोमो आउट, इस सीजन की थीम आई सामने

 

Latest Stories