Chandan Anand ने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर दिया ये बयान

फाइटर में विंग कमांडर हरीश की भूमिका निभाने वाले चंदन आनंद ने फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को लेकर खुलासा किया हैं. चंदन आनंद ने कहा कि सिद्धार्थ आनंद एक मास्टर डायरेक्टर हैं और फाइटर जैसी फिल्म पहले किसी ने नहीं बनाई है.

New Update
Chandan Anand

Chandan Anand

ताजा खबर: Chandan Anand Reacts to Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी शानदार प्रतिक्रिया भी मिली. वहीं फाइटर में ऋतिक, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस बीच अब फाइटर में विंग कमांडर हरीश की भूमिका निभाने वाले चंदन आनंद ने फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को लेकर खुलासा किया हैं. चंदन आनंद ने कहा कि सिद्धार्थ आनंद एक मास्टर डायरेक्टर हैं और फाइटर जैसी फिल्म पहले किसी ने नहीं बनाई है.

फाइटर को लेकर बोले चंदन आनंद 

Fighter 2: Will Hrithik Roshan, Deepika Padukone Film Get A Sequel? Chandan  K Anand Says 'Definitely...' | EXCLUSIVE | Hindi News, Times Now

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में चंदन आनंद ने खुलासा किया कि वह निर्देशक के 'फैन' क्यों हैं और फाइटर उनके लिए 'आशीर्वाद' क्यों है. उन्होंने कहा, “वह युवा, आकर्षक और अपनी कला के प्रति भावुक हैं. किसी भी एक्टर के लिए यह हमेशा खुशी की बात होती है अगर उन्हें किसी मास्टर निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिले''.

फाइटर ने मेरी सोच को गलत साबित किया

TV actor Chandan K Anand speaks about upcoming film fighter: ऋतिक रोशन और  दीपिका पादुकोण को लेकर फाइटर एक्टर चंदन के आनंद ने कही ये बात

चंदन आनंद ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मैंने सोचा कि मेरा एक छोटा सा हिस्सा है, यह मेरी कला के साथ कोई न्याय नहीं करेगा. पर मैं गलत था. मुझे एहसास हुआ कि जब आप एक मास्टर निर्देशक के अधीन होते हैं, तो सबसे छोटे फ्रेम भी आपके लिए सफल होते हैं. मेरे लिए यह देखना एक सीखने वाला अनुभव था कि बड़ी फिल्में कैसे बनती हैं. मैंने कई कंपनियों के साथ 20 साल से अधिक समय तक काम किया है लेकिन मेरा सबसे अच्छा निर्णय इस फिल्म को साइन करना था. एक अभिनेता के रूप में, आप सोचते हैं कि आपकी भूमिका भावपूर्ण होनी चाहिए और तभी दर्शक आपका सम्मान करेंगे. पर मैं गलत था. मेरे एक थिएटर शिक्षक कहा करते थे, 'कोई छोटी भूमिकाएं नहीं होती, केवल छोटे एक्टर होते हैं".

फाइटर को लेकर चंदन आनंद ने सिद्धार्थ आनंद से कही ये बात

Fighter Director Siddharth Anand Opens Up About Ayan Mukerji Directing War  2 Know What He Says - Entertainment News: Amar Ujala - War 2:अयान मुखर्जी  के 'वॉर 2' निर्देशन पर सिद्धार्थ आनंद

"जब मैंने अपनी शूटिंग पूरी की, तो मैंने सिद्धार्थ सर से कहा, 'यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पीढ़ियों तक देखा जाएगा.' यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और किसी ने भी लड़ाकू विमानों के साथ इस तरह की फिल्म नहीं बनाई है. उनका दृष्टिकोण सेट पर सभी के लिए बहुत प्रेरणादायक था. प्लेन के कप्तान के रूप में, जिस सहजता से उन्होंने पूरे दल को प्रबंधित किया और इसे एक सफल परियोजना में तब्दील किया, वह अद्भुत था”.

 

 

Latest Stories