Deepika Padukone की बहन Anisha ने उनके बच्चे को लेकर किया ये खुलासा!

ताजा खबर : पिछले महीने, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की थी. उन्होंने खुलासा किया कि बच्चा इस साल सितंबर में आने वाला है.

New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को अपनी पहली गर्भावस्था की खुशखबरी से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. अब, दीपिका की बहन अनीशा ने एक्ट्रेस के पहले बच्चे की मौसी बनने की बात कही है. उन्होंने कहा कि 'पहली बार का अहसास' बहुत अच्छा होता है.

अनीशा ने मौसी बनने पर किया ख़ुशी का इजहार 

iDiva से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी बहन के बच्चे की मौसी बनकर कैसा महसूस करती हैं, तो अनीशा ने कहा, "बहुत अच्छा, बढ़िया, पहली बार का एहसास." अनीशा, जो एक उद्यमी हैं, से यह भी पूछा गया कि किसके बच्चे को बिगाड़ने की अधिक संभावना है. 
इस पर उन्होंने कहा, “बिगाड़ लो. यह कठिन है. मैं रणवीर से कहना चाहती हूं, लेकिन मुझे डर है कि मेरे माता-पिता भी वहीं होंगे.'' 

 

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया प्रेगनेंसी की खबर 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से प्रशंसकों को गर्भावस्था के बारे में जानकारी दी. बच्चों के कपड़े, जूते, खिलौने आदि की छवियों से सजाए गए पोस्टर पर “सितंबर 2024” लिखा हुआ था.

 दीपिका पादुकोण  की पोस्ट देखें:

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में एक साथ नजर आएंगे. इसके अलावा जहां रणवीर के पास डॉन 3 है तो वहीं दीपिका की फिल्म कल्कि 2898 AD इसी साल रिलीज होने वाली है. 

Tags : Deepika Padukone 

Latest Stories