Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

ताजा खबर : अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में कहा कि रणबीर कपूर राम के किरदार को अच्छे से निभाने और एक्टर उसके साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करेंगे.

New Update
Arun Govil call Ranbir Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : डायरेक्टर नितेश तिवारी का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, रामायण बॉलीवुड अभिनेताओं के शामिल होने से और भी बड़ा होता जा रहा है. पहले खबर थी कि अरुण गोविल फिल्म में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं. रामानंद सागर के प्रतिष्ठित टीवी शो रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अरुण गोविल इस प्रोजेक्ट से एक विशेष जुड़ाव लाएंगे. उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर की विशेषताओं के बारे में बात की और बताया कि क्या वह राम का किरदार निभाएंगे.

अरुण गोविल ने रणबीर के लिए कही ये बात 

अरुण गोविल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ''वो हो सकता है या नहीं हो सकता है वो तो समय बताएगा. पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन जहां तक रणबीर की बात है तो वह एक अच्छे अभिनेता हैं. वह एक पुरस्कार विजेता एक्टर हैं. जितना जानता हूं मैं उनको, बहुत संस्कारी बच्चे हैं वो. उनके अंदर नैतिकता, संस्कार, संस्कृति है. मैंने देखा है कई बार उनको. मुझे यकीन है कि वह अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेगा.”

वीडियो यहां देखें: 


फिल्म के कलाकारों के बारे में 

फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी भगवान राम और सीता का किरदार निभाएंगे, वहीं यश रावण बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे. कलाकारों में शामिल करते हुए, लारा दत्ता कैकेयी होंगी, और रकुल प्रीत सिंह के शूर्पणखा की भूमिका निभाने की चर्चा है. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, बॉबी देओल भी कुंभकरण के रूप में शामिल हो सकते हैं.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Yash May play Ram Sita and Ravan role in Nitesh  Tiwari Ramayan | फिर बनने जा रही है नई रामायण, अब रणबीर कपूर बनेंगे 'भगवान  राम' तो इन्हें

इस बीच रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिलहाल फिल्म के लिए एक्टर के लुक पर काम कर रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर ने हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए एक लुक टेस्ट दिया. एक अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि हाल ही में रणबीर के लुक टेस्ट का एक फोटोशूट हुआ था जिसने टीम के सभी लोगों को प्रभावित किया. सूत्र ने यह भी दावा किया कि निर्देशक नहीं चाहते कि रणबीर भगवान राम की भूमिका के लिए अतिरिक्त ताकत हासिल करें. इसके बजाय, वह चाहते हैं कि रणबीर उनके दुबले अवतार में रहें. 

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

पंकज त्रिपाठी स्टारर Main Atal Hoon इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Oscar :To Kill a Tiger बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवार्ड नहीं जीत पाई 

Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Latest Stories