वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा

ताजा खबर : बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और रणदीप हुडा जल्द ही स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी.

New Update
वीर सावरकरRandeep Hooda ankita.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : अंकिता लोखंडे ने हाल ही में खुलासा किया कि रणदीप हुड्डा उन्हें अपनी आगामी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में लाने को लेकर काफी संशय में थे. लोखंडे जल्द ही बहुप्रतीक्षित बायोपिक में वीर सावरकर की पत्नी, यमुनाबाई की भूमिका निभाते नजर आएंगी.

रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे को क्यों नहीं कास्ट करना चाहते थे  

हाल ही में, एक कार्यक्रम में, अंकिता ने शेयर किया कि रणदीप को लगा कि वह फिल्म के लिए कास्ट करने के लिए 'बहुत सुंदर' थीं. स्वतंत्र वीर सावरकर बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के बाद अपनी पहली फिल्म बनाएंगे. इवेंट में अंकिता ने कहा कि रणदीप ने उनके किरदार के बारे में बहुत अच्छे से रिसर्च किया है. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया, "उन्होंने मुझसे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं तुम्हें फिल्म में चाहता हूं.' मैं ऐसा था, क्यों? उन्होंने कहा, 'आप इस किरदार (यमुनाबाई सावरकर) के लिए बहुत सुंदर हैं.' मैं ऐसा था, 'कृपया ऐसा मत कहो'."

ankita lokhande revealed randeep hooda reject me for swatantrya veer  savarkar- | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

स्वतंत्र वीर सरकार की बात करें तो, फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी के साथ खुद रणदीप ने किया है. बता दें कि, रणदीप हुडा फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में विवादास्पद स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाएंगे. मार्च 2022 में फिल्म की घोषणा करते हुए, रणदीप हुडा ने उल्लेख किया कि सावरकर की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण होगा. उन्होंने कहा, “ऐसे कई नायक हैं जिन्होंने हमें आज़ादी दिलाने में अपनी भूमिका निभाई है. हालाँकि, हर किसी को उनका हक नहीं मिला है. इन गुमनाम नायकों में विनायक दामोदर सावरकर सबसे अधिक गलत समझे गए, विवादित और प्रभावशाली हैं, और उनकी कहानी जरूर बताई जानी चाहिए. मुझे 'सरबजीत' के बाद स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए संदीप के साथ काम करने की खुशी है. यह निभाना एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी,'' 


कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और यहां तक कि लंदन में विभिन्न स्थानों पर की जाएगी. कथित तौर पर, निर्माताओं ने फिल्म को 'सम्मोहक ओडिसी' के रूप में वर्णित किया है, जो एक दूरदर्शी और फायरब्रांड, स्वातंत्र्य वीर सावरकर की पौराणिक लेकिन उपेक्षित कहानी को जीवंत करती है.

फिल्म में रणदीप और अंकिता के अलावा अमित सियाल भी हैं. स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर ने किया है. 

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

रोहित शेट्टी की Ruslaan में आयुष शर्मा ने किए बेस्ट एक्शन, देखें टीजर 

Latest Stories