धनुष स्टारर कैप्टन मिलर हिंदी में इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म में धनुष के साथ-साथ शिव राजकुमार, सुदीप किशन, नासर, प्रियंका मोहन और निवेदिता सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पहले केवल दक्षिण भारतीय भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

New Update
Dhanush
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : धनुष की नई फिल्म कैप्टन मिलर सिनेमाघरों में रिलीज के बाद 9 फरवरी को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आई. हालाँकि, इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित दक्षिण भारतीय भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था. अब, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शुक्रवार को अपने दर्शकों के साथ अपडेट शेयर किया कि कैप्टन मिलर जल्द ही हिंदी में भी उपलब्ध होगा, जो निश्चित रूप से इसे एक बड़ा दर्शक वर्ग देगा. प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के अनुसार, फिल्म 8 मार्च को हिंदी में प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा,''इस क्रांति के उदय का गवाह बनें, जल्द ही हिंदी में आ रहा है! प्राइम वीडियो ने पोस्ट के साथ लिखा, ''हिंदी में #CaptainMillerOnPrime, 8 मार्च.'' 

 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन

सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 करोड़ रुपये की कलेक्शन की, जिसमें इसके तमिल संस्करण का बड़ा योगदान था. विदेशों में इसका कलेक्शन 16 करोड़ रुपये रहा जबकि भारत में इसने 53.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

कैप्टन मिलर फिल्म के बारे में

1930 और 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में निवेदिता सतीश, जॉन कोककेन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. बाहुबली फ्रेंचाइजी, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के लिए काम करने वाले मदन कार्की ने फिल्म के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखे हैं.


कन्नड़ फिल्म उद्योग के शिव राजकुमार ने फिल्म में धनुष के बड़े भाई की भूमिका निभाई है. जीवी प्रकाश कुमार ने फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार किया है, जिसे सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया गया है. पीरियड फिल्म अरुण मथेश्वरन द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह एक बड़े बजट की तमिल एक्शन एंटरटेनर है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता और 'रॉकी' निर्देशक के पहले सहयोग का प्रतीक है.
फिल्म में धनुष के साथ-साथ शिव राजकुमार, सुदीप किशन, नासर, प्रियंका मोहन और निवेदिता सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Madgaon Express Teaser:प्रतीक गांधी, दिव्येंदु,अविनाश नए रोल में दिखें 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories