Madgaon Express Teaser:प्रतीक गांधी, दिव्येंदु,अविनाश नए रोल में दिखें

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु नजर आएंगे और इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है.

New Update
Madgaon Express Teaser

ताजा खबर : प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी एक्टर से निर्देशक बने कुणाल खेमू की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. कॉमेडी एंटरटेनर के रूप में पेश की गई यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही है.

मडगांव एक्सप्रेस का टीज़र

कुणाल ने निर्माताओं के साथ सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर किया और लिखा, "#मैडगांवएक्सप्रेस के लिए तैयार हो जाइए, पागलपन की विविधता के माध्यम से एक जंगली यात्रा." 


फिल्म का टीज़र तीन अभिनेताओं को चिढ़ाता है, जो अन्यथा गंभीर भूमिकाओं के चित्रण के लिए जाने जाते हैं, जो हास्य क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. हम देखते हैं कि प्रतीक को स्कैम 1992 के "दलाल स्ट्रीट के भेड़िये" हर्षद मेहता के रूप में पेश किया गया है, दिव्येंदु को "मिर्जापुर के राजकुमार" मुन्ना के रूप में देखा गया है, और अविनाश तिवारी को "बंबई का बादशाह", बंबई के साहसी दारा के रूप में पेश किया गया है. मेरी जान.

वीडियो में हम तीनों कलाकारों को अपने अनोखे मडगांव एक्सप्रेस किरदारों की झलक दिखाते हुए देखते हैं, दिव्येंदु को डोडो के रूप में, प्रतीक को पिंकू के रूप में और अविनाश को आयुष के रूप में पेश किया गया है. फिल्म में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मडगांव एक्सप्रेस फिल्म के बारे में 

फिल्म के सारांश के अनुसार, मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा का अनुसरण करती है जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है. कुणाल की पहली फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है, प्रोडक्शन हाउस जिसने फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी फिल्मों का समर्थन किया है. कलाकारों की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया है कि फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा. मडगांव एक्सप्रेस कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित है, और 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Tags : Madgaon Express Teaser

Read More

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराजा का फर्स्ट लुक हुआ आउट 

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories