धर्मेंद्र शादी के दौरान हुए घायल! उनके पीठ और पैर में लगी चोट

ताजा खबर : धर्मेंद्र ने प्रशंसकों को उस समय चिंतित कर दिया जब उन्होंने देर रात अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि वह सो नहीं पा रहे हैं। हालांकि उन्होंने तस्वीर हटा दी, लेकिन इससे उनकी सेहत को लेकर अटकलें लगने लगीं.

New Update
Dharmendra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में एक पारिवारिक शादी में शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान उनके पीठ और पैर में चोट लग गई है. अपनी नातिन की शादी में शामिल होने के लिए वह उदयपुर में थे. जहां सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने समारोहों से वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं, वहीं एक्टर ने देर रात नाश्ते का आनंद लेते हुए एक तस्वीर शेयर करने के बाद प्रशंसकों को चिंतित कर दिया. अब हटाई गई तस्वीर में उनके घायल पैर की झलक भी दिखाई गई, जिससे उनके प्रशंसकों में चिंता पैदा हो गई.

धर्मेंद्र कैसे हुए घायल 

अब यह खुलासा हुआ है कि धर्मेंद्र ने वास्तव घायल हो गए है लेकिन प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि वह ठीक हो रहे हैं. एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "वह पिछले दो हफ्तों से मौसम की मार झेल रहे हैं और यह तस्वीर में उनके चेहरे पर दिखाई दे रहा है." “वह अपने परिवार के साथ हाल ही में उदयपुर में एक पारिवारिक शादी में गए थे, जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी शामिल थे. यहीं वह घायल हो गए और उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा. डांस करते वक्त उनकी पीठ और पैर में चोट लग गई. और परिश्रम और बुढ़ापे के कारण उनका स्वास्थ्य भी खराब हो गया, ”अंदरूनी सूत्र ने कहा.

 

“वह परिश्रम के कारण थक गए थे, और उसकी चोट के कारण स्थिति खराब हो गई थी. हालाँकि, अब उनकी हालत ठीक है और वह ठीक होने की राह पर हैं. वास्तव में, वह अब इसे धीमी गति से ले रहे हैं, और पूरी तरह से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ”सूत्र ने कहा.

पिछले महीने, धर्मेंद्र ने शादी का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह एक छोटा सा डांस करते नजर आ रहे थे. वीडियो में धर्मेंद्र भूरे रंग के आउटफिट के साथ टोपी पहने और हाथ में ड्रिंक लिए नजर आए. जैसे ही अतिथि ने उसे रिकॉर्ड किया, वह मेहंदी के बारे में एक लोक गीत पर नृत्य करने के लिए अपनी सीट से उठ गया. वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “मेरी प्यारी नातिन की शादी के प्यारे मौके पर…….” 

धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्म

88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र एक्टिव नजर आते हैं. फिल्म हो या सोशल मीडिया वो फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं.  उन्हें हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया. वहीं अब वो जल्द ही श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी 'इक्कीस' में नजर आएंगे.

Read More:

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वेडिंग कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस RC 16 में राम चरण के साथ आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories