Dharmendra ने बांधे रणबीर कपूर की तारीफों के पुल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बीच धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की है.

New Update
Dharmendra

Dharmendra

ताजा खबर: धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. 88 साल के एक्टर लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. वहीं धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बीच धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की है.

धर्मेंद्र ने रणबीर कपूर की तारीफ

दरअसल, धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने रणबीर को "प्यारा और प्रतिभाशाली लड़का" बताया. यह तस्वीर संभवतः रणबीर के युवा दिनों के दौरान एक अवॉर्ड फंशन में ली गई थी. तस्वीर में धर्मेंद्र ने बेज रंग का सूट पहना हुआ था, जिसके नीचे उन्होंने एक सफेद शर्ट और एक पैटर्न वाली टाई पहनी हुई थी. वहीं रणबीर ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना था. इस तस्वीर में दोनों स्टार्स मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya | Shahid Kapoor and Kriti Sanon's Teri  Baaton Mein Aisa Uljha Jiya makers drop new clip featuring Dharmendra -  Telegraph India

धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया में नजर आएं थे. वहीं एक्टर अगली बार निर्देशक श्रीराम राघवन की आगामी युद्ध ड्रामा इक्कीस में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन के पोते और द आर्चीज़ फेम अगस्त्य नंदा होंगे.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

Ranbir Kapoor : मुकेश अंबानी की ये 3 टिप्स को हमेशा फॉलो करते हैं रणबीर कपूर,  बोले- लाइफ की सबसे बड़ी सीख मिली… - Prabhat Khabar

रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे. एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो रणबीर जल्द ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे. इसमें वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इसके अलावा वह 'एनिमल पार्क' में भी हैं, जो साल 2023 की हिट फिल्म 'एनिमल' का सीक्वल है. वहीं, रणबीर नितेश तिवारी की 'रामायण' में राम की भूमिका में नजर आएंगे.

Read More-

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक आउट

Latest Stories