Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

वरुण जल्द ही पिता बनने वाले हैं. वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की.

New Update
varun dhawan

Varun Dhawan

ताजा खबर:Varun Dhawan Parents: वरुण धवन  (Varun Dhawan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच एक्टर से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं वरुण जल्द ही पिता बनने वाले हैं. वहीं  वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की.

वरुण धवन ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लिविंग रूम से एक खूबसूरत  ब्लेक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वरुण धवन घुटनों के बल बैठकर नताशा दलाल के बेबी बंप पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वरुण धवन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है".इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, अभिषेक बनर्जी, करण जौहर, सामंथा रुथ प्रभु, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा समेत कई सितारे वरुण और नताशा को बधाई दे रहे हैं. वहीं फैंस भी इस जोड़ी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

2021 को हुई थी वरुण और नताशा की शादी 

वरुण धवन बनने वाले हैं पापा, शेयर की फोटो

वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी. इस जोड़े की शादी को 3 साल हो गए हैं. इनकी प्रेम कहानी काफी फिल्मी है. वरुण को नताशा तब से पसंद हैं जब वह 6वीं क्लास में थे. तब से लेकर कॉलेज तक वरुण ने उन्हें कई बार प्रपोज किया लेकिन नताशा नहीं मानीं. हालांकि, बाद में वरुण ने नताशा का दिल जीत लिया और दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट करने लगे. अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए नताशा ने बताया था कि, “वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे. हम 20 की उम्र के मध्य तक दोस्त बने रहे और फिर, मुझे याद है, मेरे दूर जाने से ठीक पहले हमने डेटिंग शुरू कर दी थी. मुझे लगता है कि तभी हमें एहसास हुआ कि हम अच्छे दोस्त से कहीं बढ़कर हैं''.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन अगली बार बेबी जॉन में नज़र आएंगे, जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था. उनके पास सामंथा रुथ प्रभु के साथ रुसो ब्रदर्स की वेब सीरीज, सिटाडेल भी है. वहीं कहा जा रहा हैं कि एक्टर फिल्म दुल्हनिया 3 में भी नजर आएंगे 

Varun Dhawan, Natasha Dalal, Varun Dhawan Natasha Dalal, Natasha Dalal pregnant, Natasha Dalal baby bump

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

Latest Stories