राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवरा की शूटिंग में बिजी हैं. जूनियर एनटीआर के बाद अब जान्हवी राम चरण (Ram Charan) की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसकी पुष्टि फिल्म निर्माता और पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने की हैं. 

New Update
Janhvi kapoor

Janhvi Kapoor

ताजा खबर: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवरा की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह अब जूनियर एनटीआर के साथ साउथ सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं.जूनियर एनटीआर के बाद अब जान्हवी राम चरण (Ram Charan) की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसकी पुष्टि फिल्म निर्माता और पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने की हैं. 

राम चरण के साथ नजर आएंगी जान्हवी

RRR सुपरस्टार राम चरण के साथ अगली पिक्चर करने जा रही हैं जान्हवी कपूर! |  Janhvi kapoor to work with RRR superstar ram charan report | TV9 Bharatvarsh 

आपको बता दें कि बोनी कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटव्यू मे बताया कि जान्हवी कपूर ही उप्पेना निर्देशक बुची बाबू सना के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.बोनी कपूर ने बेटी जान्हवी के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है.वह यहां सेट पर बिताए गए हर दिन को पसंद करती है.जल्द ही वह राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगी. ये दोनों लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं. वह बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वह धन्य महसूस करती हैं.उम्मीद है कि फिल्में चलेंगी और उन्हें और काम मिलेगा.वह जल्द ही सूर्या के साथ भी अभिनय करेंगी.मेरी पत्नी (श्रीदेवी) ने कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी''.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

साउथ में जाकर जान्हवी कपूर ने बढ़ाई फीस, देवरा के लिए वसूल रहीं इतनी मोटी  रकम! | bollywood actress Janhvi kapoor South movie devara part 1 fees  staring Jr NTR | TV9 Bharatvarsh

जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी तेलुगु परियोजनाओं और सूर्या के साथ तमिल फिल्म के अलावा , जान्हवी हिंदी में मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखाई देंगी.जान्हवी फिलहाल जूनियर एनटीआर के साथ कोराताला शिवा की देवारा की शूटिंग कर रही हैं.

Read More-

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक आउट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

 

 

 

Latest Stories