धर्मेंद्र ने अपने पुराने यार रंजीत और अवतार गिल के साथ तस्वीर शेयर की

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  धर्मेंद्र ने अपने पुराने दोस्त रंजीत और अवतार कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. धर्मेंद्र ने एक नोट भी लिखा है.

New Update
Dharmendra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  धर्मेंद्र ने अपने "यार पुराने (पुराने दोस्त)" रंजीत और अवतार गिल से मुलाकात की और इस मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने  इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ तीनों के पुनर्मिलन की एक झलक दिखाई.

धर्मेंद्र ने पुराने दोस्तों रंजीत, अवतार के साथ तस्वीर शेयर की

फोटो में धर्मेंद्र, रंजीत और अवतार कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. धर्मेंद्र ने हरे रंग की शर्ट, पैंट और टोपी पहनी हुई है. रंजीत सफेद रंग की ड्रेस  और शॉल में नजर आ रहे हैं. अवतार ने नेवी ब्लू शर्ट और डेनिम्स पहनी हुई है.

 

धर्मेंद्र ने लिखा नोट, बेटे सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "गोली, ………..गिल …..यार पुराने …..अचानक मिल जाते हैं जब …..(जब पुराने दोस्त मिलते हैं) (दो दिल और नज़र ताबीज इमोजी)." जैसे ही फोटो शेयर की गई, फैन्स और इंडस्ट्री के सदस्य कमेंट सेक्शन में आ गए. अवतार गिल ने लिखा, "लव यू भाजी और हमेशा आभारी रहूंगा."

सनी देओल और राहुल देव ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. एक प्रशंसक ने लिखा, "वो पुराने दिन अलग थे, दोस्तों से मिलना, घूमना... वो बहुत अच्छे दिन थे." एक व्यक्ति ने लिखा, "सुंदर फोटो, धन्य रहें."

धर्मेंद्र और रणजीत की फिल्में

धर्मेंद्र और रंजीत ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे झील के उस पार (1973), धरम-वीर (1977), और द बर्निंग ट्रेन (1980). उन्हें ग़ज़ब और तीसरी आँख (1982), जागीर (1984), सूरमा भोपाली (1988), हम से ना टकराना (1990) और पुलिसवाला गुंडा (1995) में भी एक साथ देखा गया था.

धर्मेंद्र की आने वाली फिल्में 

धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था. धर्मेंद्र अगली बार श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी.

Read More:

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 पोस्ट-प्रोडक्शन मे,जल्द रिलीज होगा दूसरा गाना

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

माँ के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने दिए सीरीज हीरामंडी में इंटिमेट सीन?

'बाजीगर' में शिल्पा के डेथ सीन को देख क्यों हंसी नहीं रोक पाईं काजोल

Latest Stories