जेठालाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 16 साल होने पर जाहिर की खुशी

ताजा खबर: जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. इस बीच दिलीप जोशी ने शो के 16 साल पूरे होने पर फैंस के साथ खुशी जाहिर की हैं.

New Update
Dilip Joshi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का सबसे लोकप्रिय पारिवारिक कॉमेडी शो है.यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने पहले एपिसोड के प्रसारण के 16 साल पूरे किए हैं. इस शो के हर किरदार की एक अलग इमेज है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं.वहीं शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. इस बीच दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक खास इंस्टाग्राम लाइव सेशन  में शो के 16 साल पूरे होने पर फैंस के साथ खुशी जाहिर की हैं.

जेठालाल के रूप में कास्ट किए जाने पर बोले दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल: मैंने कभी सपने में  भी नहीं सोचा था कि मैं तारक मेहता द्वारा परिकल्पित किरदार निभाऊंगा।

आपको बता दें दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक खास इंस्टाग्राम लाइव सेशन उस पल को याद किया जब उन्हें जेठालाल के रूप में कास्ट किया गया था. उन्होंने कहा, “मैं आज आप सभी से मिलना चाहता था.ठीक 16 साल पहले, 2008 में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हमारा पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था.मुझे आज भी वह दिन याद है जब असित भाई ने मुझे जेठालाल की भूमिका के लिए अपने ऑफ़िस में बुलाया था.और उस बातचीत के बाद, हमने शूटिंग शुरू की और आज, हमने 16 साल पूरे कर लिए हैं.मुझे यकीन नहीं होता कि आज भी हमें शो के लिए उतना ही प्यार मिल रहा है”.

दिलीप जोशी ने आसित मोदी का किया आभार व्यक्त

TMKOC: अपना कार्टून टीवी पर देख जेठालाल ने ऐसे किया रिएक्ट, तारक मेहता के  प्रोड्यूसर ने कही ये बात | Jansatta

इसके साथ- साथ दिलीप जोशी ने जेठालाल की भूमिका “देने” के लिए असित मोदी का आभार व्यक्त किया. जिसने उन्हें पिछले 16 सालों में अपनी प्रतिभा दिखाने और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका दिया.उन्होंने शो की टीम और वफादार दर्शकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.दिलीप जोशी ने शेयर किया कि वह वर्तमान में अमेरिका में हैं. उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि टीम मुझे वहां याद कर रही होगी क्योंकि मैं उन्हें यहाँ बहुत याद कर रहा हूं.मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, हमने इस 16 साल की लंबी यात्रा को एक साथ मिलकर तय किया है और दर्शकों का मनोरंजन किया है. वे सभी कलाकार जो अब हमारे साथ नहीं हैं, मैं इस उत्सव में उन सभी को याद कर रहा हूं.मुझे उम्मीद है कि वे सभी अच्छे हैं”. 

दिलीप जोशी ने मनाया शो के 16 साल पूरे होने का जश्न

दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका से इनकार कर  दिया था: अभिनेता के बारे में और चौंकाने वाले तथ्य | मनोरंजन समाचार ...

वहीं दिलीप जोशी ने शो का पहला एपिसोड देखकर सालगिरह मनाने की अपनी योजना भी शेयर किया.उन्होंने कहा, "मन कर रहा है कि मुझे शो का पहला एपिसोड देखना चाहिए.इसलिए, एक बार जब मैं इस लाइव सेशन से निपट लूंगा, तो मैं बैठकर शो का पहला एपिसोड देखूंगा और शो पर बनाई गई अपनी सारी यादें ताजा करूंगा.हमारी शूटिंग का वह पहला दिन, वह अविश्वसनीय था".

ये सितारें छोड़ चुके हैं शो 

यहां उन अभिनेताओं पर एक नज़र डाली जा रही है जो निर्माता असित कुमार मोदी के  साथ मुद्दों के कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर हो गए

पिछले कुछ सालों में दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदौरिया जैसे कलाकार शो छोड़ चुके हैं. एक तरफ जेनिफर ने मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. वहीं दूसरी तरफ शैलेश ने असित मोदी पर पैसों को लेकर भी कई आरोप लगाए थे. वहीं हाल ही में ​​'गोली' उर्फ कुश शाह ने शो को अलविदा कह दिया हैं. 

Read More:

Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लागने पर दिया रिएक्शन

Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

 

 

Latest Stories