जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 और यूट्यूबर एल्विश यादव स्नेक वेनम मामले में 6 दिन जेल में बिताने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया. यही नहीं यूट्यूबर ने  हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Elvish Yadav visits Siddhivinayak

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) स्नेक वेनम मामले में 6 दिन जेल में बिताने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया. जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. यही नहीं यूट्यूबर ने  हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

दोस्तों संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे एल्विश

आपको बता दें कि  एल्विश यादव ने 27 मार्च 2034 के दिन  मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए. जिसके बाद उन्होंने इस्टाग्राम स्टोरी पर मंदिर दर्शन की फोटो फैंस के साथ शेयर की. शेयर किए गए फोटो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ मंदिर के अंदर पोज देते नजर आ रहे हैं.

स्नेक वेनम मामले में एल्विश हुए थे गिरफ्तार

elvish yadav gets bail in snake venom case from noida court - एल्विश यादव  को जहर वाले केस में कोर्ट से जमानत, 5 दिन बाद दूसरी मुश्किल से होगा सामना,  एनसीआर न्यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को स्नेक वेनम केस की वजह से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एल्विश के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, यादव को एक हफ़्ते बाद 50,000 के बेल बॉन्ड पर ज़मानत मिल गई. 

50 हजार के बेल बॉन्ड पर यूट्यूबर को मिली थी जमानत


इस बारे में बात करते हुए उनके वकील प्रशांत राठी ने मीडिया से कहा, "इस मामले में हमारी दलील यह थी कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया था और उनसे या उनके दोस्तों से कोई ऐसा पदार्थ नहीं मिला जिससे एनडीपीएस अधिनियम का उल्लंघन होता हो. अदालत ने एल्विश  और उनके दो दोस्तों को 50-50 हज़ार रुपये के दो मुचलकों पर ज़मानत दे दी है".

Elvish Yadav visits Siddhivinayak

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

 

#Elvish Yadav visits Siddhivinayak
Latest Stories