'चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ

अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ की आंखों में आंसू आ गए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amar Singh Chamkila Trailer Launch: इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला का 28 मार्च 2024 को चमकीला का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं आज मुंबई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया जिसमें दिलजीत दोसांझ के साथ निर्देशक इम्तियाज अली, ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और  परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए. इस बीच सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ  का वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वहह रोते हुए नजर आ रहे हैं.

इम्तियाज अली की बाते सुनकर इमोशनल हुए दिलजीत 

आपको बता दें फिल्म 'चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान इम्तियाज अली ने दिलजीत की तारीफ करते हुए शेयर कि कैसे दिलजीत भूल गए कि वो खुद इतने बड़े ग्लोबल सुपरस्टार हैं और अमर सिंह चमकीला बन गए. चमकीला के सफर में दिलजीत पूरी तरह से चमकीला की दुनिया में डूब गए. वहीं निर्देशक ने कहा कि दिलजीत ने कोचेला म्युजिक इवेंट में अपने प्रदर्शन से दुनिया को जीत लिया है, लेकिन यह दिलजीत के लिए दुनिया पर छा जाने की शुरुआत है. यह सुनकर दिलजीत मंच पर ही रो पड़े. सिंगर को रोते देख इम्तियाज अली ने अपनी स्पीच को वहीं खत्म कर दी. इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ को चुप कराने लगती हैं.

12 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'चमकीला'

बता  दें फिल्म 'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा दिलजीत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जिसमें वह अमरजोत, चमकीला की पत्नी और सिंगर साथी की भूमिका निभा रही हैं. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, फिल्म का साउंडट्रैक संगीतकार एआर रहमान द्वारा रचित है. दिलजीत और परिणीति के अलावा, फिल्म में विपिन कत्याल, राहुल मित्रा और निशा बानो भी सहायक भूमिकाओं में हैं. 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Amar Singh Chamkila Trailer

Latest Stories