कनाडा में कॉन्सर्ट से पहले PM जस्टिन ट्रूडो ने की दिलजीत से मुलाकात

ताजा खबर: कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे. यही नहीं पीएम जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं  भी दीं.

New Update
Diljit Dosanjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिलजीत दोसांझ वाकई स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं. दुनिया भर के दिलों को जीतते हुए दिलजीत दोसांझ का अगला कॉन्सर्ट कनाडा के रोजर्स सेंटर स्टेडियम में होने जा रहा है. कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे. यही नहीं पीएम जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं  भी दीं.

पीएम ट्रूडो से मुलाकात करने के बाद दिलजीत दोसांझ ने लिखीं ये बात

वहीं दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘विविधता ही कनाडा की ताकत है. प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इतिहास बनते देखने आए थे. रोजर्स सेंटर में हमारी सारी टिकटें बिक गईं.’ वीडियो के आखिर में ग्रुप को दोसांझ और पीएम ट्रूडो के साथ इकट्ठा होते और कहते हुए देखा जा सकता है. इससे पहले भी दिलजीत द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रोजर्स सेंटर में भारी भीड़ देखी जा सकती है.

पीएम ट्रूडो ने शेयर की वीडियो

पीएम ट्रूडो  दिलजीत दोसांझ से मिलने कनाडा के ओंटारियो स्थित रोजर्स सेंटर स्टेडियम पहुंचे. उन्होंने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शो से पहले दिलजीत दोसांझ को शुभकामनाएं देने के लिए रोजर्स सेंटर में रुके. कनाडा एक महान देश है. जहां पंजाब का एक व्यक्ति इतिहास बनाता है. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है. यह एक महाशक्ति है'.

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

 वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ हाल ही में इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे. दिवंगत गायक की भूमिका के लिए फिल्म को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली. इसके अलावा, उनकी पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी, जट्ट एंड जूलियट 3 भी दुनिया भर में रिलीज हुई. नीरू बाजवा के साथ अभिनीत, यह फिल्म आने वाले दिनों में अपने प्रदर्शन के आधार पर वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये की कमाई के करीब है. वहीं अब दिलजीत फिल्म नो एंट्री 2 में नजर आएंगे.

Read More:

'जिंदगी गुलजार है' के सीक्वल को लेकर सनम सईद ने शेयर की अपडेट

राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

भाई अनंत की शादी में दिखा Isha Ambani का रॉयल लुक

Akshay Kumar ने इस वजह से गरम मसाला को कहा करियर की सबसे कठिन फिल्म

 

Latest Stories