'जिंदगी गुलजार है' के सीक्वल को लेकर सनम सईद ने शेयर की अपडेट

ताजा खबर: जिंदगी गुलजार है शो के जरिए सनम सईद मिर्जा और फवाद खान घर-घर में मशहूर हुए. इस बीच सनम सईद ने अपने इंटरव्यू में जिंदगी गुलजार है के सीक्वल को लेकर बात की. 

New Update
Sanam Saeed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: जिंदगी गुलजार है शो के जरिए सनम सईद मिर्जा और फवाद खान घर-घर में मशहूर हुए. जिंदगी गुलजार है को आज  भी भारत सहित पूरी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है. फिलहाल दोनों स्टार्स अब जी5 के शो बरजख के साथ एक बाद फिर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.  इस बीच सनम सईद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जिंदगी गुलजार है के सीक्वल को लेकर बात की. 

जिंदगी गुलजार है के सीक्वल को लेकर बोली सनम सईद

Famous Pakistani Shows|जिंदगी गुलजार है|Zindagi Gulzar Hai Kab Aata Hai | zindagi  gulzar hai humsafar maat pak shows we cant wait to rewatch | HerZindagi

दरअसल, सनम सईद ने  जिंदगी गुलजार है के सीक्वल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि इसके होने की संभावना बहुत कम है. शो के सीक्वल में वही जादू नहीं होगा क्योंकि अब वे शादीशुदा हैं और एक बार जब ज़ारून और कशफ़ (शो में उनके किरदार) शादी कर लेंगे, तो यह बोरिंग हो जाएगा. अब तक उनके बच्चे हो चुके हैं और मुझे संदेह है कि उनके बीच वही नोक-झोंक वाला रोमांस होगा. जो कुछ अच्छा हुआ है, उसे पीछे नहीं खींचना चाहिए. मैं खास तौर पर किसी ऐसी चीज के सीक्वल या रीमेक की फैन नहीं हूं जो पहले ही बन चुकी है. मुझे उन अनमोल पलों और शो का आनंद लेना और उन्हें संभाल कर रखना और अगले शो पर आगे बढ़ना पसंद है".

सनम सईद ने पुराने दिनों को किया याद

Famous Pakistani Shows|जिंदगी गुलजार है|Zindagi Gulzar Hai Kab Aata Hai | zindagi  gulzar hai humsafar maat pak shows we cant wait to rewatch | HerZindagi

इसके साथ- साथ सनम सईद ने बरजख की शूटिंग के दौरान पुराने दिनों को याद किया? उन्होंने कहा, "नहीं वह दस साल पहले की बात है. मुझे नहीं लगता कि हमें अतीत के बारे में सोचना पसंद है. हमने हाथ मिलाया और फिर से साथ काम करके खुश थे. हमने लोगों की प्रतिक्रिया के लिए खुद को तैयार किया और कुछ अलग करने की पूरी कोशिश की".

Read More:

राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

भाई अनंत की शादी में दिखा Isha Ambani का रॉयल लुक

Akshay Kumar ने इस वजह से गरम मसाला को कहा करियर की सबसे कठिन फिल्म

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की फिल्म हाउसफुल 5 में नजर आएंगे संजय दत्त

Latest Stories