जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

ताजा खबर: फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. यही नहीं फिल्म लक्ष्य के 20 साल पूरे होने पर अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, इस मौके पर फरहान अख्तर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 पर एक बड़ी अपडेट शेयर की.

New Update
Zindagi Na Milegi Dobara 2

Farhan Akhtar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Zindagi Na Milegi Dobara 2: फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. जिसमें फिल्म लक्ष्य,  लक बाय चांस और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा शामिल हैं. इन फिल्मों के साथ-साथ उन दोनों की दोस्ती और मजबूत होती चली गई. यही नहीं फिल्म लक्ष्य के 20 साल पूरे होने पर अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, इस मौके पर फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ-साथ उन्होंने   जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 पर एक बड़ी अपडेट शेयर की.

ऋतिक रोशन संग काम करने पर बोले फरहान 

क्या ऋतिक रोशन की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल बनने वाला है? फरहान  अख्तर ने क्या बताया | farhan akhtar talks about zindagi na milegi dobara hrithik  roshan abhay deol hrithik

आपको बता दें हालिया इंटरव्यू में जब फरहान अख्तर  से पूछा गया कि क्या वह फिर से ऋतिक रोशन के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए फरहान ने कहा, "100%. मेरा मतलब है, हम अक्सर मिलते हैं, हम हर समय इस बारे में बात करते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है. देखिए साथ काम करने का उत्साह है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि फिल्म, कहानी सही हो. हम सभी एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं. हम सही व्यक्ति को खोज लेंगे. इसलिए हमारा इरादा 100% सहयोग करने का है और मुझे पूरी उम्मीद है कि एक या दो साल के अंदर, उम्मीद है कि हम कुछ ऐसा खोज लेंगे जो हम कर सकें".

फरहान अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर कही ये बात

Zindagi Na Milegi Dobara sequel Farhan Akhtar shares hint about film fans  excited ZNMD के सीक्वल को लेकर फरहान अख्तर का हिंट, ऋतिक-अभय का कमेंट देख  फैन्स बोले- पक्का लिख रखा है

उसी इंटरव्यू में फरहान ने  जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 पर एक अपडेट भी शेयर करते हुए कहा, "हम सभी चाहते हैं कि सीक्वल बने क्योंकि यह एक पसंदीदा फिल्म है. हमसे अक्सर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के भाग दो के बारे में पूछा जाता है क्योंकि दर्शकों ने फिल्म को अपना बना लिया है. हम सभी को उम्मीद है कि ज़ोया सीक्वल के लिए कुछ लेकर आएंगी. यह उनके दिमाग की उपज है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं".

साल  2021 में रिलीज हुई थी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का बनेगा सीक्वल? Farhan Akhtar ने फोटो शेयर कर  दिया हिंट ! - Farhan Akhtar hints at Zindagi Na Milegi Dobara sequel shares  Imraan photo

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित 2011 की हिंदी -भाषा की रोड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म में ऋतिक रोशन , अभय देओल , फरहान अख्तर , कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकारों की टुकड़ी है.

 Hrithik Roshan

Read More:

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

Latest Stories