Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

ताजा खबर:ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग और अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. इस बार वो एक घटना के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. जी हां, अनुपम खेर के वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है.

New Update
Anupam Kher

Anupam Kher

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग और अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. इस बार वो एक घटना के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. जी हां, अनुपम खेर के वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है.इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. 

अनुपम खेर ने शेयर की वीडियो

दरअसल, अनुपम खेर ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने टूटी हुई तिजोरी का वीडियो भी शेयर किया है. यह घटना 19 जून की है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए.हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है.और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे.क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है.भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे.ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था".

एक्टर के ऑफिस में हुई इतने लाख की चोरी

Anupam Kher clocks 37 years in films, credits 'Saaransh' for his longevity  in industry – The Right News

आपको बता दें, अनुपम खेर के वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस से फिल्म 'मैंने गांधी को नहीं मारा' की एक पुरानी रील (नेगेटिव) और 4.15 लाख रुपये चोरी हो गए हैं. वहीं मुंबई के अंबोली थाने में अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

अनुपम खेर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Emergency: Anupam Kher's first look out | cinejosh.com

आपको बता दें कि अनुपम खेर अपनी अगली फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर के आने वाले प्रोजेक्ट्स में द सिग्नेचर, इमरजेंसी, विजय 69 और द कर्स ऑफ दमयान समेत अन्य शामिल हैं.

Read More:

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

Latest Stories