नीतू कपूर से लेकर रकुल समेत कई स्टार्स ने किया योग दिवस का समर्थन

ताजा खबर:Yoga Day: भारत समेत पूरी दुनिया में आज 21 जून को 10वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. योग दिवस के मौके पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को योग दिवस पर भद्रासन का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया.

New Update
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Yoga Day: भारत समेत पूरी दुनिया में आज 21 जून को 10वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है.इस मौके पर लोग योग करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. वही बॉलीवुड सितारे भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. यही नहीं योग दिवस के मौके पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह समेत कई स्टार्स ने योग दिवस पर वीडियो शेयर की हैं

रकुल प्रीत सिंह ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

आपको बता दें रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को योग दिवस पर भद्रासन का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री का एक वीडियो फिर से शेयर किया जिसमें भद्रासन के लाभों के बारे में बताया गया था और लिखा, "विश्व योग दिवस पर योग की अपनी यात्रा शुरू करें!! यहां तक ​​कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी भी इसका समर्थन करते हैं."

वाणी कपूर ने की रिशेयर की पोस्ट

रकुल प्रीत सिंह के अलावा वाणी कपूर ने भी प्रधानमंत्री के एक्स पोस्ट को रीशेयर किया और लिखा, "योग आपके दिमाग और शरीर को स्वस्थ रखने का सबसे अच्छा तरीका है. इस आसन से सीख लें और अपने संपूर्ण स्वास्थ्य को मजबूत करें".

पीएम मोदी ने शेयर किया था वीडियो

बता दें 17 जून को यानी योग दिवस से चार दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि भद्रासन कैसे करना चाहिए. एनिमेटेड क्लिप में यह भी बताया गया था कि भद्रासन के नियमित अभ्यास से जोड़ों के दर्द से राहत मिल सकती है. उन्होंने लिखा था, "भद्रासन जोड़ों को मजबूत करने और घुटनों के दर्द को कम करने के लिए अच्छा है. यह पेट के लिए भी अच्छा है".

Yoga Diwas | Yoga Day 2024 | Rakul Preet Singh 

Read More:

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

 

 

Latest Stories