दिलजीत दोसांझ ने रैपर नसीब की 'आप पंजाब नहीं हैं' पोस्ट का दिया जवाब

ताजा खबर : एक्टर -गायक दिलजीत दोसांझ ने रैपर नसीब को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि दिलजीत को पंजाबी कह कर संबोधित किए जाने का हक नहीं है.

New Update
Diljit Dosanjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर-गायक दिलजीत दोसांझ ने रैपर नसीब की आलोचना का जवाब दिया है. नसीब ने 'चमकीला' स्टार की बिना पगड़ी वाली तस्वीर पोस्ट की और कहा कि दिलजीत को पंजाबी कहलाने का हक नहीं है क्योंकि वह "पगड़ी बांधना नहीं जानता."

यहां देखें पोस्ट 

 

नसीब ने पंजाबी गायक दिलजीत की एक कथित तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके छोटे बाल दिख रहे हैं. इसके साथ रैपर ने लिखा, "तुम पंजाब नहीं हो... जाओ और पगड़ी बांधना सीखो."

दिलजीत के बारे में नसीब की यह पोस्ट तब आई जब गायक ने "भारत के बाहर अब तक के सबसे बड़े पंजाबी शो" के लिए सुर्खियाँ बटोरीं. पिछले महीने उनके वैंकूवर टूर, दिल-लुमिनाती ने बीसी प्लेस स्टेडियम को जगमगा दिया था, जिसमें 54,000 से ज़्यादा प्रशंसक शामिल हुए थे.

नसीब की पोस्ट के जवाब में दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा. रैपर को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, अभिनेता-गायक ने पंजाबी में लिखा, " वीरे, बाउट प्यार तुआनु (भाई, तुमसे प्यार)." उन्होंने नसीब की सफलता की कामना की और हर इंसान में ईश्वर की दिव्य उपस्थिति को दर्शाया.

दिलजीत के पोस्ट के बाद नसीब ने एक और पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने गायक-अभिनेता को संबोधित करते हुए कहा कि वह केवल अपने विचार व्यक्त कर रहे थे और बाद में इसे हटा देंगे.

यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत के कथित छोटे बालों को लेकर आपत्ति जताई गई हो. जब अभिनेता की हालिया फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का पहला लुक जारी किया गया था, तो लोगों ने उनके छोटे बालों वाले लुक पर सवाल उठाए थे और भ्रमित थे कि क्या दिलजीत ने फिल्म के लिए अपने बाल कटवाए हैं. निर्देशक इम्तियाज अली ने स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं है और एक्टर  ने फिल्म के लिए विग पहना था.

इम्तियाज अली ने रेडियो नशा से कहा, "मैं उनकी निजी जानकारी साझा नहीं करना चाहता, लेकिन हां, दिलजीत ने विग पहना है. वह विग उनकी पगड़ी की तरह ही है. उन्होंने इस फिल्म के लिए एक भी बाल कुर्बान नहीं किया है. चूंकि उन्होंने एक किरदार निभाया था और उन्हें पता था कि चमकीला कैसा दिखता है, इसलिए वह विग पहनकर उस किरदार को निभाने में कामयाब रहे. उन्होंने बहुत ईमानदारी और बहुत अच्छे इरादों के साथ यह लुक अपनाया है."

दिलजीत को फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को व्यापक प्रशंसा मिली है, जिसमें सभी ने मारे गए पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की उनकी भूमिका की प्रशंसा की हैं 

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories