रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

दिलजीत दोसांझ फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के साथ 'चमकीला' का प्रचार कर रहे हैं. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान दिलजीत ने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार पर अपने विचार शेयर किए.

New Update
Diljit Dosanjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को रिलीज होने में 6 दिन बाकी हैं. इस समय दिलजीत दोसांझ फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के साथ 'चमकीला' का प्रचार कर रहे हैं. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान दिलजीत ने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार पर अपने विचार शेयर किए.

रॉकस्टार में रणबीर कपूर के किरदार से प्रेरित हुए थे दिलजीत

Diljit Dosanjh says he tried finding his inner pain after watching Ranbir  Kapoor in Rockstar; wondered 'How will I reach that level of Pagalpan?'

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत दोसांझ से कला और दर्द के बीच के संबंध के बारे में पूछा गया.  इस सवाल का जवाब देते हुए सिंगर ने बताया कि उनकी लाइफ में कोई दर्द नहीं है. भले ही मैं एक मेहनती कलाकार हूं, लेकिन मैं 'पागलपन' के उस लेवल तक कैसे पहुंच सकता हूं. इसके बाद उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने फिल्म रॉकस्टार में शानदार काम किया हैं जिसको देखने के बाद मैंने अपने दर्द को खोजने की कोशिश की. दिलजीत ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "फिल्म देखने के बाद मैंने अपने अंदर के दर्द को ढूढ़ने की कोशिश की. लेकिन मुझे कोई दर्द नहीं मिला. फिर मैंने सोचा, चलो बिना दर्द के आगे बढ़ते हैं".

अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh, Parineeti Chopra Sing In Amar Singh Chamkila | IWMBuzz

दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में दिवगंत पंजाबी संगीतकार अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 80 के दशक में पंजाब में स्ट्रीट कॉन्सर्ट पर राज करने वाले एक जमीनी स्तर के गायक चमकीला की 1988 में उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Read More:

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

 

Latest Stories