पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने इंटरव्यू के दौरान दुलकर सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की.  इसके साथ-साथ पृथ्वीराज ने कहा कि केरल में ने दोनों काफी हद तक 'नेपो किड्स' हैं.

New Update
Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आडुजीवितम - द गोट लाइफ' की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकंड़ा भी पार कर लिया हैं. फिल्म में पृथ्वीराज के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही हैं. इस बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने इंटरव्यू के दौरान दुलकर सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की.  इसके साथ-साथ पृथ्वीराज ने कहा कि केरल में ने दोनों काफी हद तक 'नेपो किड्स' हैं.

खुद को नेपो किड मानते है पृथ्वीराज 

दुलकर सलमान ने पृथ्वीराज से कहा: सीआईडी ​​रामदास मुझे क्यों बुला रहे हैं?

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खुद को और दुलकर सलमान को 'नेपो किड्स' कहते हुए बताया कि हम दोनों पॉपुलर एक्टर के बेटे हैं.  पृथ्वीराज ने 'नेपो किड्स' पर बात करते हुए कहा, "केरल में हम एक-दूसरे के काफी करीब रहते हैं और हम सभी 'नेपो किड्स' हैं. मेरे लिए इंडस्ट्री में आना आसान रहा. मुझे मेरी पहली फिल्म सिर्फ मेरे सरनेम की वजह से मिली थी. किसी ने सोचा था कि मैं एक अच्छा लीड एक्टर बन सकता हूं क्योंकि मैं किसी का बेटा हूं. मेरा स्क्रीन टेस्ट भी नहीं हुआ. मैं अपनी पहली फिल्म सिर्फ अपने सरनेम की वजह से ही ले पाया, किसी और वजह से नहीं".

पहली फिल्म का श्रेय अपने सरनेम  को देते हैं पृथ्वीराज सुकुमारन

सालार बनाम डंकी पर पृथ्वीराज सुकुमारन | cinejosh.com

Sukumaran - Wikipedia

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने उनकी पहली फिल्म उनके सरनेम की वजह से है. उन्होंने कहा, "लेकिन मैं अपनी पहली फिल्म का श्रेय सिर्फ़ अपने सरनेम को देता हूं क्योंकि सिनेमा में, बात यह है कि आप किसी के भी बेटे या बेटी हो सकते हैं, लेकिन आने वाले शुक्रवार को जनता आपका मूल्यांकन करती है. अगर आप अच्छे नहीं हैं, तो आप अच्छे नहीं हैं, बस. आपको सुरक्षा नहीं दी जा सकती. आपको निदेशक मंडल द्वारा सुरक्षा नहीं दी जा सकती. आप जनता द्वारा आंके जाने के लिए बाहर हैं और आपको उनका सामना करना होगा. लेकिन यह कहने के बाद, मैं दोहराता हूं, हां मेरे लिए इंडस्ट्री में आना आसान रहा है". बता दें पृथ्वीराज के पिता का नाम सुकुमारन था जिन्हें  एडप्पल पोन्नामकुझी वीट्टिल परमेश्वरन सुकुमारन नायर के नाम से जाना जाता था. सुकुमारन एक एक्टर और मलयालम फिल्मों के निर्माता थे.

Read More:

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

 

 

 

Latest Stories