जिमी फॉलन के शो द टुनाइट में नजर आएंगे Diljit Dosanjh

ताजा खबर: गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय सातवें आसमान पर हैं. वहीं अब दिलजीत दोसांझ जिमी फॉलन के द टुनाइट शो में पहली बार दिखाई देंगे. यही नहीं सिंगर ने पर इस खबर को शेयर करते हुए अपनी अगली इंटरनेशनल प्रस्तुति के बारे में उत्साह व्यक्त किया. 

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय सातवें आसमान पर हैं. सिंगर को हर तरफ से सफलता मिल रही हैं. वहीं अब दिलजीत दोसांझ जिमी फॉलन के द टुनाइट शो में पहली बार दिखाई देंगे. यही नहीं सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए अपनी अगली इंटरनेशनल प्रस्तुति के बारे में उत्साह व्यक्त किया. 

जिमी फॉलन के संग दिलजीत दोसांझ ने शेयर की फोटोज

दिलजीत ने द टुनाइट शो में इस हफ्ते के मेहमानों का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उनके साथ  एडी मर्फी, केविन कॉस्टनर और मैटी मैथेसन भी शामिल हैं. उन्होंने अपने पोस्ट पर कैप्शन दिया, "पंजाबी आ गए ओये. इस हफ्ते के मेहमान. @jimmyfallon @fallontonight @nbc भांगड़ा हूं मेनस्ट्रीम पेना. प्रॉपर हॉलीवुड". दिलजीत द्वारा पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''गबरू दी मार हॉलीवुड से परे आ गया है @diljitdosanjh.'' न केवल उनके फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट करते हुए सिंगर को  उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी. वहीं करीना कपूर खान ने कमेंट सेक्शन में अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "उफ्फ्फ". नेहा धूपिया ने उन्हें "GOAT" कहा.

'जट्ट एंड जूलियट 3' में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

फिल्मों की बात करें तो दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है. अब वे 'जट्ट एंड जूलियट 3' की रिलीज के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी.

Jimmy Fallon 

Read More:

Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

Latest Stories