निर्देशक शंकर ने राम चरण की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग फिर से शुरू की

ताजा खबर - निर्माता दिल राजू ने अपनी राय व्यक्त की है कि फिल्म की पूर्णता और रिलीज की तारीख अंततः शंकर पर निर्भर करती है. अब देखने वाली बात ये है की फिल्म कब रिलीज होंगी.

New Update
Shankar

ताजा खबर : पैन-इंडियन फिल्म गेम चेंजर में काफी देरी हुई है, जो उनकी प्रशंसित फिल्म आरआरआर के बाद राम चरण की अगली परियोजना है. महान एस शंकर द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही कई देरी का सामना करना पड़ा है, कई समय सीमाएँ गायब हो गई हैं. निर्माता दिल राजू ने अपनी राय व्यक्त की है कि फिल्म की पूर्णता और रिलीज की तारीख अंततः शंकर पर निर्भर करती है.

गेम चेंजर की हो रही है फिर से शूटिंग शुरू

लंबे समय की देरी के बाद, गेम चेंजर आखिरकार सेट पर लौट रहे है, निर्माता आज से एक हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. प्रोडक्शन टीम 10 दिनों के शेड्यूल के लिए रामोजी फिल्म सिटी में स्थानांतरित हो रही है, जिसके दौरान निर्देशक शंकर एक भव्य एक्शन सीक्वेंस फिल्माने की योजना बना रहे हैं. विस्तार पर ध्यान देने और दृश्य प्रभावों के प्रभावशाली उपयोग के लिए जाने जाने वाले, शंकर की फिल्में अक्सर उल्लेखनीय परिणाम देती हैं, जिससे दर्शकों को निर्देशक से एक और शानदार होने की उम्मीद है.

Ram Charan, Shankar's 'Game Changer' shoot cancelled at the last minute.  Here's why - India Today

इस बीच, देवारा द्वारा सुरक्षित दशहरा स्लॉट और विश्वंभरा जैसी अन्य फिल्मों द्वारा संक्रांति 2025 स्लॉट बुक किए जाने के साथ, ऐसा प्रतीत होता है कि गेम चेंजर दिवाली या दिसंबर के दौरान रिलीज का लक्ष्य रख सकता है. यह योजना साकार होती है या नहीं यह देखना अभी बाकी है.

एस शंकर के घर में है खुशियों का माहौल 

इस बीच, एस शंकर के आवास पर शादी का जश्न चल रहा है क्योंकि उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या की हाल ही में चेन्नई में एक निजी समारोह में सहायक निर्देशक तरुण कार्तिकेयन से सगाई हुई है. रिपोर्टों से पता चलता है कि इस कार्यक्रम में केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे. ऐश्वर्या की छोटी बहन और अभिनेता-पार्श्व गायिका अदिति ने समारोह के बाद इंस्टाग्राम पर खुशी के मौके की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

 

तस्वीरों में ऐश्वर्या और तरूण को पारंपरिक पोशाक में खूबसूरती से कैद किया गया है, जिसमें एश्वर्या ने बेहतरीन सोने के आभूषण और एक साड़ी पहनी हुई है, जबकि तरूण ने सफेद पहनावा चुना है. तस्वीरों में ऐश्वर्या और अदिति के भाई अरिजीत को अपने भाई-बहनों के साथ यादगार पल साझा करते हुए भी दिखाया गया है. 

Tags : Game Changer 

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR

Latest Stories