Divya Aggarwal ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

दिव्या अग्रवाल ने शादी के तीन महीने बाद अपूर्वा पडगांवकर संग अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कपल बहुत जल्द तलाक लेने वाला हैं. हालांकि, अब दिव्या अग्रवाल ने तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

New Update
Divya Agarwal

Divya Agarwal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Divya Agarwal Divorce: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर दिव्या अग्रवाल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने तीन महीने पहले बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर से शादी की थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने शादी के तीन महीने बाद अपूर्वा पडगांवकर संग अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कपल बहुत जल्द तलाक लेने वाला हैं. हालांकि, अब दिव्या अग्रवाल ने तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दिव्या अग्रवाल ने तलाक की अफवाहों का किया खंडन 

Divya Agarwal ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों की शादी की तस्वीरें डिलीट

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए तलाक की खबरों को खारिज कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मैंने कोई शोर नहीं मचाया. मैंने कोई कमेंट या स्टोरी नहीं की. मैंने 2500 पोस्ट डिलीट कर दिए. फिर भी मीडिया ने सिर्फ़ मेरी शादी को देखना और उस पर प्रतिक्रिया देना चुना. यह मज़ेदार है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं. मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी. और अब वे जो उम्मीद कर रहे हैं .बच्चे या तलाक. इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है".

दिव्या अग्रवाल ने पति को लेकर कही ये बात

Divya Agarwal: क्या पति Apurva से अलग हो रही दिव्या अग्रवाल

अपनी बात को जारी रखते हुए दिव्या अग्रवाल ने आगे कहा, "हकीकत में, मेरी प्रोफाइल पर मेरी पहली पिन की गई पोस्ट ही वह चीज़ है जिसके बारे में मैं अब से चर्चा करना चाहती हूं. हर फिल्म का अंत सुखद होता है, और भगवान की कृपा से, मेरे पति मेरे बराबर में ही आराम से सो रहे हैं!" बता दें दिव्या और अपूर्वा ने इस साल 20 फरवरी 2024 में अपने करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी.

Apurva Padgaonkar | Divya Agarwal Marriage

Read More:

सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन बनेंगे बाहुबली के कट्टपा सत्यराज?

जाह्नवी ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन, एक्ट्रेस को आई मां की याद

पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

 

Latest Stories