Don 3: रणवीर-कियारा थाईलैंड के एक्सपर्ट से एक्शन ट्रेनिंग लेंगे

ताजा खबर- डॉन 3 इन दिनों सुर्खियों में है, हाल ही में फिल्म में फिल्म के मेकर्स ने इसकी लीड एक्ट्रेस का खुलासा किया था. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी.

New Update
Don 3 Ranveer Kiara

रणवीर सिंह और फरहान अख्तर अगस्त 2024 तक डॉन की तीसरी किस्त को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं. एक हफ्ते पहले, कियारा आडवाणी को आधिकारिक तौर पर डॉन 3 की प्रमुख महिला के रूप में घोषित किया गया था, जो संभवतः रोमा की भूमिका निभाएंगी. अब, निर्माता थाईलैंड के विशेषज्ञों के साथ एक्शन ट्रेनिंग के साथ अगले महीने तक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं.

रणवीर-कियारा थाईलैंड के एक्सपर्ट से सीखेंगे एक्शन

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया, “रणवीर और कियारा मार्च के अंत से चपलता प्रशिक्षण के साथ अपनी शारीरिक तैयारी शुरू करेंगे. थाईलैंड से मार्शल आर्ट के विशेषज्ञों को इसमें शामिल किया गया है.'' फरहान अख्तर फिल्म में एक्शन का स्तर बढ़ाना चाहते हैं.
सूत्र ने आगे कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, हिंदी सिनेमा ने हर प्रकार का स्टाइलयुक्त एक्शन देखा है- वॉर [2019] से लेकर पठान [2023] और फाइटर तक. इसलिए, फरहान एक्शन सिंटैक्स को नया बनाना चाहते हैं. संभावनाओं पर चर्चा के लिए उन्होंने भारत और अन्य देशों के एक्शन कोरियोग्राफरों के साथ कई बैठकें की हैं. वह चाहते हैं कि हाल के वर्षों में टेंटपोल फिल्मों ने जो कुछ भी पेश किया है, उसका पैलेट अलग हो.”  
इससे पहले फरवरी 2024 में बताया गया था, ''फिल्म फिलहाल कास्टिंग स्टेज में है. यह 100% सच है कि डॉन 3 का प्री-प्रोडक्शन अगले महीने शुरू होगा. इसके बाद टीम इस साल अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी. पहली दो डॉन फिल्मों में आश्चर्यजनक मोड़ थे. इसी तरह, कहा जा रहा है कि डॉन 3 में भी दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइज होंगे.''

डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ होंगी कियारा आडवाणी | Kiara Advani will be  with Ranveer Singh in 'Don 3' 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ होंगी कियारा  आडवाणी

डॉन 3 होंगी सबसे महंगी फिल्म 

कुछ दिन पहले ही हमने फिल्म के भारी भरकम बजट की भी खबर दी थी. प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, डॉन 3 सबसे महंगी डॉन फिल्म होगी. “शाहरुख खान के साथ डॉन 1 और डॉन 2 अच्छे बजट पर बनाई गई थीं, लेकिन डॉन 3 के साथ, फरहान अख्तर का लक्ष्य एक वैश्विक फिल्म बनाना है. डॉन 3 का उद्देश्य सिर्फ भारत की एक्शन फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करना नहीं है, बल्कि पैमाने के मोर्चे पर वैश्विक स्तर पर जाना भी है. डॉन 3 एक वैश्विक एक्शन थ्रिलर बनाने का फरहान का प्रयास है और नए युग में इस फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के लिए रणवीर सिंह से बेहतर कोई नहीं हो सकता,'' सूत्र ने कहा.

डॉन 3 करोड़ के बजट में बनेगी. 275 करोड़, प्रिंट और प्रचार खर्चों को ध्यान में नहीं रखते हुए. “एक्शन की कल्पना इस तरह की गई है कि डॉन 3 स्पाई यूनिवर्स के सामने खड़ा है. हालाँकि, जो चीज़ डॉन 3 को भारत की अन्य एक्शन फिल्मों से अलग करती है, वह नायक है, जिसमें नकारात्मक तत्व भी हैं, ”स्रोत में आगे बताया गया.

डॉन फ्रेंचाइजी के बारे में 

डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, जो 2006 में रिलीज़ हुई थी और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी, निर्देशक चंद्र बरोट की क्लासिक डॉन की रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था और 1978 में रिलीज़ हुई थी. डॉन 2 2006 की फिल्म की अगली कड़ी थी और यह खूंखार डॉन की कहानी को आगे बढ़ाया. 

Latest Stories