देश की पहली महिला आईपीएस अधिकारी किरण बेदी की बायोपिक का हुआ एलान

ताजा खबर: Kiran Bedi Biopic: देश की पहली महिला आईपीएस अधिकारी किरण बेदी के जीवन पर आधारित बायोपिक का एलान हो चुका है. वहीं मेकर्स ने बायोपिक का नाम भी शेयर कर दिया हैं. इस बीच डॉ किरण बेदी ने अपनी बायोपिक बेदी की घोषणा के बारे में खुलकर बात की. 

New Update
Kiran Bedi

Kiran Bedi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:Kiran Bedi Biopic: देश की पहली महिला आईपीएस अधिकारी किरण बेदी (Kiran Bedi) के जीवन पर आधारित बायोपिक का एलान हो चुका है. वहीं मेकर्स ने बायोपिक का नाम भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया हैं. इस बीच डॉ किरण बेदी ने अपनी बायोपिक बेदी की घोषणा के बारे में खुलकर बात की. 

किरण बेदी की बायोपिक का नाम आया सामने

आपको बता दें मंगलवार 11 जून 2024  को फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी कर इसकी घोषणा की. इस बायोपिक का नाम 'बेदी: द नेम यू नो, द स्टोरी यू डोंट' है. वीडियो लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए किरण बेदी ने खुद इसकी जानकारी दी.इससे पहले भी कई बार अपने जीवन पर फिल्म बनाने का प्रस्ताव मिलने के बाद किरण बेदी कहती हैं, "मुझे लगता है कि अब समय आ गया है. यह मेरे लिए मुक्ति की बात है".

किरण बेदी ने अपनी बायोपिक को लेकर कहीं ये बात 

IPS Officer Kiran Bedi Birthday| IPS ऑफिसर किरण बेदी के बारे में जानें| Kiran  Bedi Ki Life Ke Bare Mein Jane | get inspired from kiran bedi first female  ips officer life

डॉ. किरण बेदी ने बताया कि निर्देशक कुशाल चावला द्वारा साढ़े चार साल की रिसर्च के बाद उन्होंने इस बार हां कह दिया. उन्होंने बताया, "मैं अपने असाइनमेंट के लिए पांडिचेरी में थी, जब कुशाल और उनके पिता (निर्माता) गौरव चावला मेरे पास आए और कहा कि वे मुझ पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. मैंने उनसे कहा कि अभी इसके लिए बहुत जल्दी है क्योंकि मैं अभी भी काम पर हूं, लेकिन मैंने देखा कि उन्होंने पहले से ही बहुत सारा होमवर्क और उचित परिश्रम किया हुआ था, बिना यह जाने कि मैं हां कहूंगी या नहीं".

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म!

कभी पढ़ाती थीं पॉलिटिकल साइंस, फिर बनीं भारत की पहली महिला पुलिस अफसर

फिल्म जल्द ही प्री-प्रोडक्शन में जाएगी और किरण बेदी की भूमिका के लिए कास्टिंग अभी होनी है. वहीं इंटरव्यू में किरण बेदी से पूछा कि उन्हें कौन सा बॉलीवुड एक्टर लगता है जो उनके सफर के साथ न्याय कर सकता है. इस सवाल का जवाब देते हुए किरण बेदी ने कहा कि, "ये मुश्किल ऑप्शन हैं, निर्देशकों और निर्माताओं पर छोड़ देना ही बेहतर है. क्या आप इसे सर्वेक्षण में शामिल कर सकते हैं? इससे हमारी पसंद भी बेहतर हो सकती है. फिल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है. "2025 में अंतर्राष्ट्रीय महिला वर्ष की 50वीं वर्षगांठ है. कुशाल उसी साल फिल्म रिलीज करने की ओर बढ़ रहे हैं. साथ ही, यह एक वैश्विक फिल्म होगी जिसमें एक भारतीय महिला स्क्रीन पर होगी, जिसे भारतीय क्रू द्वारा बनाया जाएगा". 

Read More:

जब पहला नशा में उड़ गई थी पूजा बेदी की स्कर्ट, फराह खान ने किया खुलासा

चूहों ने बिगाड़ी कार्तिक आर्यन की McLaren GT की रौनक, लाखों का नुकसान!

Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

 

 

Latest Stories