जब पहला नशा में उड़ गई थी पूजा बेदी की स्कर्ट, फराह खान ने किया खुलासा

ताजा खबर: फराह खान ने सिकंदर का गाना 'पहला नशा' कोरियोग्राफ किया था.हाल ही में एक इंटरव्यू में फराह खान ने बताया कि पूजा बेदी द्वारा किया गया मर्लिन मुनरो पोज सेट पर मौजूद एक स्पॉट बॉय को बेहोश कर गया था.

New Update
Farah Khan

Farah Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फराह खान आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने जो जीता वही सिकंदर का गाना 'पहला नशा' कोरियोग्राफ किया था.हाल ही में एक इंटरव्यू में फराह खान ने बताया कि कैसे उन्होंने एक फिल्म के गाने को कोरियोग्राफ किया था. इसके साथ-साथ फराह ने बताया कि पूजा बेदी द्वारा किया गया मर्लिन मुनरो पोज सेट पर मौजूद एक स्पॉट बॉय को बेहोश कर गया था.

फराह खान ने शेयर किया सिकंदर की शूटिंग के दौरान का किस्सा

पहला नशा' की शूटिंग के दौरान अचानक पूजा बेदी की उड़ी थी स्कर्ट, फिर जो  हुआ...फराह खान ने किया बड़ा खुलासा | farah khan recall pehla nasha shooting  when pooja bedi skirt

दरअसल फराह खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शेयर किया कि, "सरोज जी गाना गा रही थीं, यह सबको पता है.फिर कुछ हुआ और उन्हें श्रीदेवी या माधुरी के साथ शूटिंग के लिए बॉम्बे वापस जाना पड़ा और हम ऊटी में थे.वह चली गईं और वापस नहीं आईं". फराह ने कहा कि उन्होंने तब तक कुछ शो कोरियोग्राफ किए थे, इसलिए फिल्म के निर्देशक मंसूर खान ने उन्हें बुलाया और उनसे गाना संभालने के लिए कहा क्योंकि शूटिंग न करने से उन्हें पैसे का नुकसान हो रहा था.फराह खान ने उनसे एक दिन का समय मांगा और गाने की अवधारणा को फिर से तैयार किया.

जब पूजा बेदी को देख बेहोश हुआ स्पॉट बॉय

जब Pehla Nasha की शूटिंग के दौरान हवा में उड़ गई पूजा बेदी की स्कर्ट, नीचे  खड़ा स्पॉट बॉय हुआ बेहोश - Republic Bharat

वहीं फराह खान ने बताया कि गाने में स्लो मोशन को शामिल करते हुए और इसे एक स्वप्न जैसा माहौल देते हुए उन्होंने पूजा बेदी को मर्लिन मुनरो के अवतार में पेश करने का फैसला किया, जिसमें उन्हें एक कार के ऊपर खड़ा होना था और एक फैन नीचे से उनकी स्कर्ट उड़ा रहा था.फराह खानने हंसते हुए कहा, "पूजा बेदी को मर्लिन मुनरो स्टाइल में शूट करने का आइडिया मेरा था.मैंने पूजा से कहा कि जब पंखा चले तो तुम अपनी स्कर्ट नीचे रखो.पहले शॉट में एक स्पॉट बॉय पंखा पकड़े हुए था और जब पंखा चालू हुआ तो पूजा ने अपनी स्कर्ट नीचे नहीं करी और स्पॉट बॉय बेहोश हो गया और यह पहली बार था जब मैंने देखा कि थोंग कैसा दिखता है.पूजा बिंदास थी, उन्हें परवाह नहीं थी".

1992 में रिलीज हुई थी सिकंदर 

जो जीता वही सिकंदर के 32 साल (22/05/1992) - बॉलिवूडायरेक्ट - मीडियम

बता दें सिकंदर 1992 की यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म थी, जिसमें खेल की पृष्ठभूमि थी. इस फिल्म में आमिर खान, आयशा जुल्का, दीपक तिजोरी, मामिक सिंह, पूजा बेदी और अन्य कलाकार थे.पहला नशा इस फिल्म का सबसे पसंदीदा गाना था और आज भी इसके प्रशंसक हैं. इस फिल्म का निर्देशन मंसूर खान ने किया था और इसने बहुत से प्रशंसकों का दिल जीत लिया.

Read More:

चूहों ने बिगाड़ी कार्तिक आर्यन की McLaren GT की रौनक, लाखों का नुकसान!

Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

Latest Stories