चूहों ने बिगाड़ी कार्तिक आर्यन की McLaren GT की रौनक, लाखों का नुकसान!

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने लीड स्टार कार्तिक आर्यन को सरप्राइज गिफ्ट में 4.72 करोड़ रुपये की शानदार मैकलारेन जीटी कार दी थी. इस बीच अब कार्तिक ने बताया कि उनकी कार में चूहे आ गए थे और उन्हें इसे ठीक करवाने में लाखों खर्च करने पड़े.

New Update
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन इस समय चंदू चैंपियन की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. वहीं भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने लीड स्टार कार्तिक आर्यन को सरप्राइज गिफ्ट में 4.72 करोड़ रुपये की शानदार मैकलारेन जीटी कार दी थी. इस बीच अब कार्तिक ने बताया कि उनकी कार में चूहे आ गए थे और उन्हें इसे ठीक करवाने में लाखों खर्च करने पड़े.

मैकलारेन जीटी कार को ठीक करवाने में कार्तिक को करने पड़े लाखों खर्च

दरअसल, एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि वे अपनी मैक्लेरेन कार नहीं चला पाते क्योंकि चूहों ने कार की मैट कुतर दी थी. उन्होंने कहा, "मैं अपनी दूसरी कार चलाता हूं. मैंने मैक्लेरेन को बहुत कम चलाया है. यह कार लंबे समय तक गैराज में खड़ी थी इसलिए चूहों ने मैट कुतर दिया जिसकी वजह से मुझे बहुत नुकसान हुआ. मैट को ठीक करवाने के लिए मुझे लाखों रुपये खर्च करने पड़े."

साजिद नाडियाडवाला को लेकर बोले कार्तिक 

Sajid Nadiadwala On Boards Kartik Aaryan for his next epic love story  directed by Sameer Vidhwans After Split With Karan Johar- करण जौहर ने  निकाला तो साजिद नाडियाडवाला ने थामा कार्तिक आर्यन

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अपने सहयोग के बारे में बात की, जो न केवल चंदू चैंपियन के निर्माता हैं, बल्कि अभिनेता की आखिरी मेगा हिट सत्य प्रेम की कथा के भी निर्माता हैं. निर्माता साजिद नाडियाडवाला की प्रशंसा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने कहा, "तो मुझे सत्यप्रेम की कथा के दौरान उनके साथ काम करने का बहुत अच्छा अवसर मिला था और इसलिए मैंने वास्तव में उस यात्रा का आनंद लिया और इसलिए अब यह हमारा दूसरा सहयोग होगा और मुझे उम्मीद है कि यह भी सत्यप्रेम की कथा की तरह एक सफल कहानी बनेगी. आप जानते हैं कि वह इस फिल्म का अपने बच्चे की तरह समर्थन कर रहे हैं और यही बात मुझे उनमें बहुत पसंद है."

14 जून को रिलीज होगी चंदू चैंपियन 

चंदू चैंपियन' का नया प्रोमो जारी, आर्मी जवान बनने के लिए पसीना बहाते दिखे  कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नाम के खिलाड़ी के जीवन पर आधारित है. कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है. यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

McLaren GT

Read More:

Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

Latest Stories