बिश्नोई गैंग ने की सलमान से माफी मांगने की मांग, कहा-'मंदिर में आकर..'

सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले में हाल ही में एक नया मोड़ आया है, जिसमें बिश्नोई समुदाय ने भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली द्वारा मांगी गई माफी पर प्रतिक्रिया दी है.

New Update
salman khan blackbuck case

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फायरिंग की घटना को लेकर सलमान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. वहीं सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले में हाल ही में एक नया मोड़ आया है, जिसमें बिश्नोई समुदाय ने भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली द्वारा मांगी गई माफी पर प्रतिक्रिया दी है. यही नहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान से काला हिरण मामले में माफी मांगने की मांग की है. 

बिश्नोई गैंग ने की मांफी की मांग

Salman Khan Death Threat Vs Lawrence Bishnoi | Salman Khan Blackbuck  Poaching Case | लॉरेंस बिश्नोई बोला- सलमान माफी मांगे वरना..: जेल में बंद  गैंगस्टर ने कहा- सलमान ने हमारे समाज ...

दरअसल, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भाईजान को माफ करने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद अखिल भारतीय बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बुड़िया ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली द्वारा मांगी गई माफी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी कर तर्क दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिश्नोई गिरोह के नेता ने आईएएनएस से कहा, "अगर सलमान खुद माफी मांगते हैं, तो बिश्नोई समाज उनकी माफी पर विचार करेगा. गलती सोमी अली ने नहीं की, बल्कि सलमान ने की है. इसलिए उन्हें बिश्नोई समाज के सामने प्रस्ताव रखना चाहिए कि वे माफी मांगना चाहते हैं. उन्हें मंदिर में आकर माफी मांगनी चाहिए. उन्हें शपथ लेनी चाहिए कि वे भविष्य में ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे और हमेशा वन्यजीवों की रक्षा और पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करेंगे. अगर वे ऐसा करते हैं तो समाज द्वारा उन्हें माफ करने के फैसले पर विचार किया जाएगा".

सलमान पर लगा था ये आरोप

Salman Khan Firing Case : हरियाणा से पकड़ा गया छठवां आरोपी

दरअसल,सलमान खान पर सितंबर 1998 में अपनी फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास मथानिया के बावड़ में चिंकारा का शिकार करने का आरोप लगाया गया था. बिश्नोई समुदाय के सदस्यों ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. बिश्नोई समुदाय का मानना ​​है कि काले हिरण उनके आध्यात्मिक नेता भगवान जम्बेश्वर का अवतार हैं, जिन्हें जांबाजी के नाम से भी जाना जाता है. वहीं सलमान को उसी साल गिरफ़्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. जुलाई 2016 में राजस्थान हाई कोर्ट ने इस मामले में सलमान को बरी कर दिया था. हाई कोर्ट ने कहा था कि खान के ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है. हालांकि, बाद में राजस्थान सरकार ने हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी.

lawrence bishnoi gangster | lawrence bishnoi gang | Salman Khan House Firing Case | Somy Ali | blackbuck case | Salman Khan blackbuck case

Read More:

Mr & Mrs Mahi के फर्स्ट सॉन्ग को लेकर करण जौहर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

अनुष्का- विराट ने पैपराजी को भेजे गिफ्ट, कपल के बच्चों से जुड़ी है बात

मूवर्स एंड शेकर्स और देख भाई देख की वापसी पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

Latest Stories