स्नेक वेनम केस में 5 रातें जेल में बिताने पर बोले Elvish Yadav

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव हाल ही में स्नेक वेनम मामले में जेल की हवा खाकर बाहर आए हैं. इस बीच एल्विश यादव ने सांप के जहर के मामले में जेल में पांच रातें बिताने के बारे में खुलकर बात की है.

New Update
Elvish Yadav

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही यूट्यूबर स्नेक वेनम मामले में जेल की हवा खाकर बाहर आए हैं. इस बीच एल्विश यादव ने सांप के जहर के मामले में जेल में पांच रातें बिताने के बारे में खुलकर बात की है जिसे उन्होंने “अपने जीवन का सबसे बुरा दौर” बताया.

एल्विश यादव ने जेल में बिताए समय को किया याद

elvish yadav gets bail in snake venom case from noida court - एल्विश यादव  को जहर वाले केस में कोर्ट से जमानत, 5 दिन बाद दूसरी मुश्किल से होगा सामना,  एनसीआर न्यूज

अपने हाल ही के एक YouTube व्लॉग में एल्विश यादव ने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए, जब उन्होंने जेल में बिताए समय को भी याद किया. उन्होंने कहा, "भगवान न करे कोई जेल जाए, बस इतना ही कहना चाहेंगे. बीता एक हफ्ता, बेशक, जिंदगी का बहुत बुरा दौर था. उस समय के बारे में क्या कहूं जब मैं अंदर (जेल) था. चलिए एक नए अध्याय की शुरुआत सकारात्मक तरीके से करते हैं. जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया, मेरे बारे में बुरा या अच्छा कहा, उन सभी का शुक्रिया. मैं बस सभी का शुक्रिया अदा कर सकता हूं. मैं अपने काम पर वापस आ गया हूं. ना हम कुछ गलत कहते हैं, ना कुछ गलत करते हैं".

50,000 के जमानती बॉन्ड पर  एल्विश यादव को मिली थी जमानत

बता दें कि एल्विश यादव पिछले काफी समय से नोएडा स्नेक वेनम मामले में सुर्खियों में हैं. यूट्यूबर को इस साल की शुरुआत में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया था. एक हफ्ते बाद, एल्विश यादव को 50,000 के जमानती बॉन्ड पर ज़मानत मिल गई. इस बारे में बात करते हुए, उनके वकील प्रशांत राठी ने मीडिया से कहा, "इस मामले में हमारी दलील यह थी कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया था और उनसे या उनके दोस्तों से कोई ऐसा पदार्थ नहीं मिला जिससे एनडीपीएस अधिनियम का उल्लंघन होता हो. अदालत ने उन्हें एल्विश यादव और उनके दो दोस्तों को 50,000 रुपये के दो मुचलकों पर ज़मानत दे दी है".

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

 

Latest Stories