Kangana Ranaut की फिल्म Emergency का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: आज 14 अगस्त 2024 को फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसमें 'लोकतांत्रिक भारत के सबसे काले समय' की झलक दिखाई गई हैं.

New Update
Emergency Trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Emergency Trailer Out: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.इस फिल्म में कंगना पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी.वहीं आज 14 अगस्त 2024 को फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसमें 'लोकतांत्रिक भारत के सबसे काले समय' की झलक दिखाई गई हैं.

इतिहास के पन्नों को बताएंगी इमरजेंसी की कहानी

आपको बता दें इमरजेंसी के ट्रेलर में युवा इंदिरा गांधी के अपने पिता दिवंगत प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के साथ संबंधों को दिखाया गया है, जब वह राजनीति में आईं.इसके बाद दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपने लंबे करियर के दौरान युद्धों, राजनीतिक अशांति और बहुत कुछ को संभाला.इस ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाया गया है कि कैसे 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व में देश में आपातकाल लगाया गया था.विपक्षी पार्टी के शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया था.आपातकाल के इस दौर को लोकतंत्र की हत्या के तौर पर जाना जाता है.ट्रेलर में यह भी बताया गया है कि कैसे इंदिरा गांधी का जीवन ‘शेक्सपियर की त्रासदी’ जैसा था.  

अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में दिखे श्रेयस तलपड़े

अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में, श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में, अशोक छाबड़ा मोरारजी देसाई की भूमिका में, महिमा चौधरी पुपुल जयकर की भूमिका में नजर आएंगी जो इंदिरा गांधी की करीबी सहयोगी थीं.मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में, विशाख नायर संजय गांधी की भूमिका में और सतीश कौशिक जगजीवन राव की भूमिका में नजर आएंगे.

इस दिन रिलीज होगी इमरजेंसी 

फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, विशाक नायर और मिलिंद सोमन जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे.फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म भारत के सबसे उथल-पुथल भरे राजनीतिक दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित है, और ऐतिहासिक घटनाओं का चित्रण होने का दावा करती है

फिल्म इमरजेंसी को लेकर कंगना रनौत ने शेयर की पोस्ट

फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर से पहले कंगना ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, "फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के विचार की अवधारणा से लेकर, फिल्म निर्माता होने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ नहीं है.आज एक बहुत ही खास दिन है, मेरे निर्देशन में बनी इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च पर मुझसे लेकर आप तक की इमरजेंसी की यात्रा शुरू होती है. मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि मेरे जाने के बाद भी मेरा एक हिस्सा दुनिया में जिंदा रहेगा. आप सभी के लिए खुद को आगे बढ़ाकर खुश हूं, आप सभी का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहा हूं, कहानी सुनाने से ज्यादा अंतरंग कुछ नहीं है.दर्शकों को आपके दिमाग और भावनाओं में प्रवेश करने और उनके साथ अपनी धारणा साझा करने देने से ज्यादा अंतरंग कुछ नहीं है. एक कहानीकार के रूप में मेरी दुनिया में आपका स्वागत है".

Read More:

Adipurush के फ्लॉप होने पर Kriti Sanon ने शेयर किया अपना दर्द

Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

मधुर भंडारकर ने कंगना और प्रियंका की फिल्म 'फैशन 2' को लेकर दिया हिंट?

Latest Stories