Adipurush के फ्लॉप होने पर Kriti Sanon ने शेयर किया अपना दर्द

ताजा खबर: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस बीच कृति सेनन ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म आदिपुरुष की असफलता फर दुख जाहिर किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Kriti Sanon
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के साथ ही काफी विवादों में रही. वहीं फिल्म के विवादों में फंसे रहने की वजह थी आदिपुरुष में दिखाए गए सीन्स और डायलॉग्स. जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इस बीच कृति सेनन ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म आदिपुरुष की असफलता फर दुख जाहिर किया.

आदिपुरुष की असफलता पर बोली कृति सेनन

Shardul Pandit anger erupted on the makers of Adipurush said on the  dialogues of the film 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर फूटा शार्दुल पंडित का गुस्सा,  फिल्म के डायलॉग्स पर बोले- आपने न

दरअसल, कृति सेनन ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म आदिपुरुष की असफलता पर दुख जताया. वहीं इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद उन्हें मिली आलोचनाओं से उन्होंने कैसे निपटा. इस सवाल का जवाब देते हुए कृति सेनन ने कहा यह निराशाजनक था.उन्होंने कहा, "आपको गहरा दुख होता है और आप खुद को यह सोचते हुए भी पा सकते हैं कि आखिर क्या गलत हुआ. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए आदिपुरुष की कई लोगों ने आलोचना की थी. हमारा लक्ष्य कभी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. हर प्रोजेक्ट के पीछे का इरादा हमेशा सकारात्मक होता है.हालांकि, हमें इस वास्तविकता का सामना करना चाहिए कि कभी-कभी चीजें ठीक से नहीं होती हैं, और इन अनुभवों से सीखना महत्वपूर्ण है".

अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं कृति

Kriti Sanon on 6 yrs in Bollywood: I am living my dream

इसके साथ- साथ एक्ट्रेस ने कहा कि एक एक्टर के रूप में, ऐसे कई तत्व हैं जो उनके नियंत्रण में नहीं हैं. उन्होंने कहा, "एक एक्टर के रूप में, सबसे अच्छा तरीका ध्यान केंद्रित रखना, प्रयास करना और अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करना है.मेरे नियंत्रण से परे कई चर हैं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने का प्रयास करती हूं कि मैं अपनी भूमिका को अपनी क्षमता के अनुसार पूरा करूं".

रचनात्मक आलोचना को अपनाती हैं कृति सेनन

Take Inspiration From Kriti Sanon's Skincare Routine For Glowing Skin A  Week Before Her Periods | OnlyMyHealth

वहीं कृति सेनन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि वह "रचनात्मक आलोचना" को अपनाती हैं और "वास्तविक प्रतिक्रिया और दूसरों की हताशा से प्रेरित टिप्पणियों के बीच अंतर करती हैं. घर पर साथ में मेरी फिल्में देखने के बाद, हम अगली सुबह एक चाय सेशन करते हैं, जहां मेरा परिवार मुझे ईमानदारी से प्रतिक्रिया देता है कि उन्हें क्या पसंद आया और क्या नहीं.मेरा मानना ​​है कि रचनात्मक आलोचना फायदेमंद है.लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि सभी प्रकार की आलोचनाओं को अपने ऊपर हावी न होने दें". 

कृति सेनन का वर्कफ्रंट 

Kriti Sanon on nepotism: Give space to someone who's more talented - India  Today

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन इस साल 2024 में  दो फिल्मों 'क्रू' और  'तेरी बातों में उलझा जिया' में नजर आई थी. फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' में कृति सेनन शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी. वहीं अब कृति सेनन बतौर फिल्म निर्माता अपनी पहली फ़िल्म दो पत्ती की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें काजोल भी हैं.

Read More:

Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

मधुर भंडारकर ने कंगना और प्रियंका की फिल्म 'फैशन 2' को लेकर दिया हिंट?

श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया संग किए तिरुपति के दर्शन

Latest Stories