फिल्म Don 3 में नहीं नजर आएंगे Emraan Hashmi, एक्टर ने किया खुलासा

ताजा खबर - डॉन 3 का काम तेजी से चल रहा है. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कियारा आडवाणी डॉन 3 में 'जंगली बिली' का किरदार निभाएंगी. अब फिल्म के विलेन का चेहरा सामने आना बाकी है.

New Update
Tags  Don 3

ताजा खबर : फरहान अख्तर की डॉन फ्रेंचाइजी की कहानी आगे बढ़ने वाली है. डॉन और डॉन 2 की सफलता के बाद फिल्म के अगले भाग पर काम शुरू हो गया है. डॉन 3 की लीडिंग स्टारकास्ट का भी खुलासा हो गया है. रणवीर सिंह के बाद हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की हीरोइन के चेहरे से पर्दा उठाया है. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कियारा आडवाणी डॉन 3 में 'जंगली बिली' का किरदार निभाएंगी. अब फिल्म के विलेन का चेहरा सामने आना बाकी है. हालाँकि, इमरान हाशमी का नाम तब सामने आ रहा था जब एक्टर को एक्सेल के कार्यालय में देखा गया था. 

डॉन 3 में नहीं नजर आएंगे इमरान हाशमी 

हालाँकि, इमरान हाशमी ने सभी अफवाहों का खंडन नहीं किया है और खुलासा किया है कि उन्हें डॉन 3 में कभी कोई भूमिका की पेशकश नहीं की गई थी. अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर टाइगर 3 के खलनायक ने बताया कि वह फरहान अख्तर की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हाशमी ने लिखा, "उन प्रशंसकों और पत्रकारों के लिए जो पूछ रहे हैं. मैं कभी भी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था. मुझे कभी किसी फिल्म की पेशकश नहीं की गई." 

Emraan Hashmi

डॉन 3 कब होगी रिलीज?

डॉन 3 के अपडेट की बात करें तो निर्देशक फरहान अख्तर ने पिछले साल एक अनाउंसमेंट वीडियो जारी कर फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री का खुलासा किया था. वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करते हुए डॉन यूनिवर्स में कियारा आडवाणी की एंट्री की जानकारी दी थी. रिलीज डेट पर नजर डालें तो मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन 3 साल 2025 में रिलीज हो सकती है.

यह देखना दिलचस्प रहेगा कि फरहान डॉन फ्रेंचाइजी को कैसे आगे बढ़ाएंगे. शाहरुख के प्रशंसक तीसरी किस्त में उनके शामिल न होने से नाराज दिखे. हालांकि, निर्माताओं ने दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे पहले फिल्म देखें और फिर अपनी राय बनाएं. 

Tags : Don 3 

Read More

अमिताभ बच्चन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी के दो शो है फेमस

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories