दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

फराह खान ने ओम शांति ओम में दीपिका पादुकोण को पेश करने की अपनी साहसिक पसंद पर प्रकाश डाला. उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उनके बारे में भी बताया.

New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दीपिका पादुकोण निस्संदेह फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. 2007 में ओम शांति ओम के साथ अपनी शुरुआत के बाद से, उन्होंने लगातार अपने एक्टिंग कौशल से दर्शकों का मनोरंजन किया है. हालाँकि, बॉलीवुड में किसी नए को किसी बड़े प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका मिलना दुर्लभ है. मैशबल इंडिया के शो द बॉम्बे ड्रीम में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने ओम शांति ओम में दीपिका पादुकोण को कास्ट करने के अपने फैसले के बारे में जानकारी शेयर की.

फराह खान ने दीपिका के बारे में कही ये बात

 बातचीत के दौरान, जब फराह खान से दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने के फैसले के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, “एक हीरो को लॉन्च करना दूसरे स्तर पर है क्योंकि आपको पैसे कौन देगा? मैंने उसे लॉन्च किया क्योंकि शाहरुख खान वहां थे. इसलिए, मैं वह जोखिम ले सकती हूं.'' फराह ने इस बात पर जोर दिया कि दीपिका में इंडस्ट्री में सफलता के लिए जरूरी सभी गुण मौजूद हैं. उन्होंने दीपिका की शानदार उपस्थिति, अभिनय कौशल और डांस फ्लोर पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की क्षमता को उनकी सफलता के प्रमुख कारकों के रूप में उजागर किया.” ओम शांति ओम में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ शांतिप्रिया और सैंडी की दोहरी भूमिका निभाई. फिल्म में श्रेयस तलपड़े, अर्जुन रामपाल और किरण खेर भी थे. 

Farah Khan

फराह खान ने नए कलाकारों को दिया सुझाव  

कई युवा महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए एक सुझाव के रूप में, कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता ने कहा, “आत्म-जागरूक होना महत्वपूर्ण है. जब आप बाहर जाएं तो आपको यह देखना होगा कि आपका प्रतिस्पर्धी कौन है. तब आप समझ पाएंगे कि यहां बेहतर लोग हैं या 'मैं उनसे बेहतर कर सकती  हूं''.

Farah Khan Birthday : मजबूरी के चलते कभी नाचती थी सेलेब्स के पीछे, फिर सरोज  खान की एक 'ना' ने बदल दी फराह खान की किस्मत | Birthday special: Saroj  Khan's film 

फराह ने महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए आवश्यक मानसिकता के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने उल्लेख किया कि नवोदित अभिनेताओं के पास मजबूत मानसिक दृढ़ता होनी चाहिए क्योंकि उन्हें दैनिक आधार पर अस्वीकृति का सामना करना पड़ सकता है. कोरियोग्राफर के अनुसार, उद्योग की चुनौतियों से निपटने के लिए उनके पास बेहद मोटी त्वचा और उच्च स्तर का आत्मविश्वास होना चाहिए.

दीपिका की अपकमिंग फिल्में 

दीपिका वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की हवाई एक्शन थ्रिलर, फाइटर की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म, जिसमें ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फाइटर के अलावा, वह प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी नामक एक विज्ञान-फाई एक्शन थ्रिलर में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, दीपिका रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन में दिखाई देने वाली हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं. 

Tags : Farah Khan  

Latest Stories