Homi Adajania ने Sara Ali Khan के बारे में कही ये बात, जानिए यहां

ताजा खबर : मर्डर मुबारक के ट्रेलर लॉन्च के दौरान होमी अदजानिया ने सारा अली खान के साथ काम करने को लेकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस के पिता सैफ अली खान से उनकी तुलना की.

New Update
Sara Ali Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : निर्देशक होमी अदजानिया के साथ सारा अली खान का पहला सहयोग फिल्म का मुख्य आकर्षण बनकर उभरा है. नए क्षेत्र में प्रवेश करते हुए, 'मर्डर मुबारक' सारा को एक ग्लैमरस भूमिका में प्रस्तुत करता है, जो उनके पिछले प्रदर्शनों की तुलना में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है. यह फिल्म फिल्म निर्माता होमी अदजानिया के साथ एक उल्लेखनीय साझेदारी का भी प्रतीक है, जो अपनी अनूठी कहानी कहने के दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं. जैसे-जैसे थ्रिलर मर्डर मुबारक की रिलीज डेट पास आ रही है फैन्स का उत्साह बढ़ता जा रहा है. 

होमी अदजानिया ने सारा के साथ काम करने को लेकर कही ये बात 

मर्डर मुबारक के ट्रेलर लॉन्च के दौरान होमी अदजानिया ने सारा के साथ काम करने और उनके पिता सैफ अली खान से तुलना करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ''सारा में सैफ जैसी हाजिरजवाबी बहुत है. वह बहुत तेजी से सोचता है और वह बेहद मजाकिया है. और मुझे सैफ के साथ काम करना इसलिए भी पसंद है क्योंकि मुझे लगता है कि हम काफी हद तक एक ही तरंगदैर्घ्य पर हैं, हमें वाक्यों को पूरा करने की ज़रूरत नहीं है, हमें एक-दूसरे का बेहद विचित्र गहरा हास्य मिलता है और मैंने पाया कि सारा के साथ भी ऐसा ही था. ” 

Working with Sara Ali Khan makes me feel old: Homi Adajania - Daily Times
उनके बीच सहज सौहार्द के बारे में बात करते हुए, होमी ने कहा, “हमने एक-दूसरे को पा लिया है, समझाने की कोई जरूरत नहीं है. हमें इतने लंबे समय तक एक-दूसरे को जानने की ज़रूरत नहीं थी. तो मुझे लगता है कि यह सैफ की तीक्ष्णता है, वह बहुत स्मार्ट लड़की है.'' फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "हमारे दर्शकों को 'मर्डर मुबारक' में दिल्ली रॉयल क्लब और उसके विलक्षण सदस्यों की विचित्र दुनिया की झलक दिखाना रोमांचक है. यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जो जांच के बाद कई और रहस्यों को उजागर करती है." शुरू होता है.

Homi Adjania to make a period film; Saif Ali Khan to produce

मर्डर मुबारक ट्रेलर के बारे में 

इस बीच, मर्डर मुबारक का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है. ट्रेलर दर्शकों को नई दिल्ली के उच्च वर्ग के केंद्र में ले जाता है, जहां अजीब घटनाओं की एक श्रृंखला एक संभ्रांत क्लब की शांति को बाधित करती है. जैसे-जैसे चमकीला मुखौटा उखड़ने लगता है, क्लब के सदस्य खुद को धोखे के जाल में फंसते हुए पाते हैं, अपनी वफादारी का परीक्षण करते हैं और मासूमियत और अपराध के बीच की रेखाओं को धुंधला करते हैं. जांच का नेतृत्व पंकज त्रिपाठी कर रहे हैं, जो अपने अनूठे तरीकों के साथ एक दृढ़ पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं. 

Read More:

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वेडिंग कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस RC 16 में राम चरण के साथ आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories