काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

ताजा खबर : काजल अग्रवाल हाल ही में हैदराबाद में एक फैशन स्टोर लॉन्च इवेंट में उस समय परेशान हो गईं जब एक प्रशंसक ने सेल्फी लेते समय उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। वीडियो अब वायरल हो गया है.

New Update
Kajal Aggarwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में अपने पिता विनय के साथ हैदराबाद में एक स्टोर के लॉन्च में शामिल हुईं. अगर एक्स पर चल रहे वीडियो को देखा जाए तो उसे वहां एक अच्छा अनुभव नहीं हुआ. सेल्फी लेने के दौरान जब एक आदमी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ तो एक्ट्रेस परेशान दिखीं. 

क्या हुआ काजल अग्रवाल के साथ स्टोर लॉन्च पर 

काजल हाल ही में हैदराबाद में एक स्टोर के लॉन्च में शामिल हुई थीं. स्टोर के लॉन्च के दौरान, उन्होंने सेल्फी लेने के एक व्यक्ति के अनुरोध का स्वागत किया. हालाँकि, एक्स पर प्रशंसकों द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह उसे छूते हुए, तस्वीर क्लिक करते समय उसकी कमर पकड़ते हुए देखा जा सकता है. काजल स्पष्ट रूप से भयभीत दिख रही थी, और उसे अपने से दूर जाने का इशारा कर रही थी. घटना का वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है, जिसमें प्रशंसक उस व्यक्ति के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं. हालाँकि, एक्टर ने कार्यक्रम में बाधा नहीं आने दी और उसके बाद उपस्थित लोगों के सवालों का जवाब दिया.


दुर्भाग्य से, वह पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है. सारा अली खान, अपर्णा बालमुरली, अहाना कुमार ऐसे कुछ कलाकार थे जिन्हें पिछले साल कार्यक्रमों में अनुचित तरीके से छुआ गया था.

काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्म 

काजल ने 2022 में अपने पति गौतम के साथ एक बच्चे नील का स्वागत करने के बाद सिनेमा से ब्रेक ले लिया. वह काम पर वापस आ गई हैं और जल्द ही तेलुगु फिल्म सत्यभामा और तमिल फिल्म इंडियन 2 में दिखाई देंगी. अधिकारी और बाद की फिल्म में उनकी भूमिका को गुप्त रखा गया है. 

Tags : Kajal Aggarwal 

Read More:

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की 

धर्मेंद्र शादी के दौरान हुए घायल! उनके पीठ और पैर में लगी चोट

Homi Adajania ने Sara Ali Khan के बारे में कही ये बात, जानिए यहां  

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories