Fardeen Khan ने Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार ने सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है. लेकिन तारीफों के बीच शर्मिन सहगल की एक्टिंग को काफी ट्रोल और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस बीच फरदीन खान ने शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया हैं.

New Update
Fardeen Khan on Sharmin Sehgal

Fardeen Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार ने सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है. गाने हों, एक्टर्स हों या फिर स्टोरीलाइन, सब कुछ दर्शकों को पसंद आया. लेकिन तारीफों के बीच शर्मिन सहगल की एक्टिंग को काफी ट्रोल और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस बीच फरदीन खान ने शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया हैं.

फरदीन खान ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बात

फरदीन खान 14 साल बाद कर रहे कमबैक, नो एंट्री के हीरो की हीरामंडी में  जबरदस्त एंट्री

आपको बता दें फरदीन खान ने अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "ट्रोलिंग दुर्भाग्यपूर्ण है. हर किसी को किसी के प्रदर्शन को पसंद या नापसंद करने का अधिकार है, लेकिन ट्रोलिंग 'बस गलत है और ऐसा नहीं होना चाहिए".

फरदीन खान ने शर्मिन सहगल का बचाव

Sharmin Segal की ट्रोलिंग पर Fardeen Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनका रोल  बहुत कॉम्प्लैक्स और...' - Fardeen Khan reacts on Sharmin Segal Troll for  acting in Heeramandi The Diamond Bazaar

फरदीन खान ने शर्मिन सहगल का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने शो में बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा, "उनकी भूमिका बहुत जटिल और चुनौतीपूर्ण थी और वह कुछ मेगा एक्टर्स के साथ काम कर रही थीं. मुझे लगता है कि यह उनके करियर और सामान्य रूप से अभिनय के लिए एक शानदार शुरुआत थी".

फरदीन खान का वर्क फ्रंट

49 साल के फरदीन खान ने किया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, भंसाली की हीरामंडी से  करेंगे दमदार वापसी | Fardeen Khan fat to fit transformation journey he lose  18 kg in 6 month, see video

फरदीन खान ने 1998 में प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की. 2010 में दूल्हा मिल गया में अभिनय करने के बाद, एक्टर ने अभिनय से लंबा ब्रेक ले लिया. उन्होंने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से पर्दे पर वापसी की. एक्टर ने सीरीज में नवाब वली साहब की भूमिका निभाई थी. इसके बाद एक्टर  अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और वाणी कपूर अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म खेल खेल में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Sharmin Sehgal 

Read More:

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories