सोनम कपूर स्टारर Khoobsurat में विवेक दहिया की जगह फवाद खान ने ले ली!

ताजा खबर : हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर विवेक दहिया ने खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म खूबसूरत के लिए फवाद खान के रोल के लिए ऑडिशन दिया था.

New Update
Vivek Dahiya Sonam Kapoor.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : टेलीविजन के कई लोकप्रिय कलाकारों ने बॉलीवुड में सफलतापूर्वक अपने लिए जगह बनाई है. हालाँकि,उनमें से  किसी के लिए यात्रा आसान नहीं रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर विवेक दहिया ने खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म खूबसूरत के लिए फवाद खान के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. हालाँकि, किस्मत के मुताबिक, बाद में पाकिस्तानी एक्टर  को यह भूमिका मिल गई. 

विवेक दहिया ने फिल्म के ऑडिशन का किया खुलासा 

2014 की फिल्म के लिए ऑडिशन के बारे में बात करते हुए विवेक दहिया ने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आए तो उन्होंने सोचा कि वह फिल्में ही करेंगे. उन्होंने कहा, "मैंने सोनम कपूर और फवाद खान अभिनीत फिल्म खूबसूरत के लिए ऑडिशन दिया था और उन्हें मेरा काम पसंद आया और उन्होंने कहा, 'मुझे आपका व्यक्तित्व पसंद है लेकिन हमें आपको कैमरे पर परखना है इसलिए हम एक साधारण रीडिंग करेंगे.'

दहिया तुरंत सहमत हो गए. हालाँकि, उन्होंने स्वीकार किया, "मैं इसमें बहुत बुरा था और मुझे पसीना आने लगा, मैं लड़खड़ा रहा था और मैं भूमिका निभाने के लिए बहुत घबरा रहा था और सोनम ने मेरी यही बात समझी और उसने मुझे समझा और उसने मुझे चिंता न करने के लिए कहा और मुझसे कहा घर जाकर स्क्रिप्ट के साथ तैयारी करें और वे एक और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.'' 

Vivek Dahiya reveals why he was replaced by Fawad Khan in the Sonam Kapoor  starrer Khoobsurat

हालाँकि अगली बार वह बेहतर थे, लेकिन इतने अच्छे नहीं थे कि सोनम कपूर के साथ खूबसूरत जैसी बड़े बैनर की फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकें. उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया और महसूस किया कि उन्हें सुधार की जरूरत है. दहिया ने कहा, "यह मेरे लिए अहसास था कि मुझे खुद को प्रशिक्षित करने की जरूरत है क्योंकि मैंने सोचा था कि मैं ऑडिशन दूंगा और चयनित हो जाऊंगा, लेकिन फिर आपको प्रदर्शन करने की जरूरत है."

विवेक दहिया ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन को क्यों चुना

हालाँकि, यह ऑडिशन उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हुआ. उन्होंने कहा, "मैंने फैसला किया था कि या तो टेलीविजन करूंगा और अभिनय सीखूंगा या थिएटर करूंगा जहां मुझे चाय पिलानी होगी और काम नहीं मिलेगा और इसलिए मैंने टेलीविजन किया और ऑडिशन देना शुरू किया."

हालाँकि, यह उनके लिए एक आसान यात्रा नहीं थी. "शुरुआत में मैं बहुत बुरा था लेकिन बाद में इसमें महारत हासिल हो गई क्योंकि मुझे लगता है कि अभिनय बुनियादी अवलोकन, बहुत सारे सामान्य ज्ञान के बारे में है और यदि आप एक चरित्र निभा रहे हैं तो इसे कैसे समझें और यह अनुभवों और टिप्पणियों के साथ आता है. इसलिए जब मैंने शो किया, तो हर दिन मैंने बेहतर प्रदर्शन किया और हाँ! यह एक कठिन यात्रा रही है,'' दहिया ने निष्कर्ष निकाला.

काम के मोर्चे पर, विवेक दहिया को आखिरी बार झलक दिखला जा 11 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था.

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories