प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ, बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री, बॉर्न हंग्री की प्रोडक्शन टीम के साथ शामिल हुई.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

  ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी जोनास के साथ अमेरिका वापिस चली गई है.  एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन बैनर, पर्पल पेबल पिक्चर्स के माध्यम से विभिन्न प्रोजेक्ट का निर्माण करते हुए, अपने काम में वापस लौटी हैं.  उनका नया प्रयास बॉर्न हंग्री नामक एक डॉक्यूमेंट्री में है. 

 प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर डॉक्यूमेंट्री पर किया पोस्ट 

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर,प्रियंका चोपड़ा ने प्रशंसित फिल्म निर्माता बैरी एवरिच के साथ अपने सहयोग की घोषणा की,जो प्रॉसिक्यूटिंग एविल मैडनेस ऑफ मेथड और ऑस्कर पीटरसन: ब्लैक + व्हाइट जैसे कामों के लिए जाने जाते हैं.  डॉक्यूमेंट्री भारत के एक युवा व्यक्ति की प्रेरक सच्ची कहानी बताती है जो भाग जाता है और एक कनाडाई परिवार द्वारा उसे गोद ले लिया जाता है,जो अंततः टोरंटो के सबसे आधुनिक रेस्तरां में से एक का शेफ-मालिक बन जाता है. 

 

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पर्पल पेबल पिक्चर्स में हम हमेशा उन कहानियों और फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ना चाहते हैं जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं. बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री,बॉर्न हंग्री बिल्कुल वैसी ही है.मैं सैश की लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानी से बहुत प्रभावित हुआ और यह भी कि यह एक बेहद संवेदनशील कहानी का अद्भुत प्रस्तुतिकरण है,हमारे लिए सहयोग करना कोई आसान काम नहीं था. हम इस कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते." 

महिला समानता दिवस पर प्रियंका चोपड़ा का मैसेज- बहुत अच्छे आचरण की महिलाएं  नहीं बनातीं इतिहास | Priyanka Chopra on Women Equality Day Well-behaved  women seldom make history ...

डेडलाइन के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने डॉक्युमेंट्री बॉर्न हंग्री के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सैश की कहानी से बेहद प्रभावित थीं.उन्होंने इसे न केवल भारत को उजागर करने का, बल्कि अपने परिवार के साथ पुनर्मिलन करने और अपने सच्चे स्व की खोज करने की यात्रा और उसकी प्रबल इच्छा का दस्तावेजीकरण करने का एक अद्भुत अवसर के रूप में देखा.  इसके अलावा, प्रियंका ने इस बात पर प्रकाश डाला कि उनका प्रोडक्शन हाउस दुनिया भर की कहानियों को साझा करने के लिए सिनेमा का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है जो लोगों के चीजों को देखने के तरीके को बदल सकता है. 

इस बीच,निर्देशक बैरी एवरिच ने भी भारत की समृद्ध कहानी कहने की परंपरा के साथ-साथ बॉलीवुड की जीवंत प्रकृति के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की.उन्होंने साझा किया कि सैश की कहानी की खोज करने पर,वह तुरंत कहानी की तीव्र भावनाओं और गहराई से प्रभावित हुए.

Latest Stories